यमुनानगर:कुलविंदर कौर को सम्मानित करेगा किसान संगठन

किसानों ने लड्डू बांटे

किसानों ढोल की थाप पर नाचे और लड्डू बांटे

यमुनानगर, 7 जून (हि.स.)। किसान की बेटी ने हिमाचल की मंडी लोकसभा से नव निर्वाचित सांसद कंगना रानौत को थप्पड़ मार कर बदला ले लिया है। यह किसानों की बड़ी जीत है। अब किसानों के साथ-साथ जनता भी भाजपा के खिलाफ उठ खड़ी हुई है। यह कहना था जिला यमुनानगर के भाकियू (टिकैत) गुट के जिला अध्यक्ष सुभाष गुर्जर का जो शुक्रवार को जिला लघु सचिवालय पर इस मौके पर लड्डू बांटकर और डोल की थाप पर नाचकर किसानों के संग खुशी मना रहे थे।

उन्होंने कहा कि किसान की बेटी कुलविंदर कौर ने इस अहंकारी सांसद का घमंड तोड़ा है। इस बहन की मां दिल्ली धरने पर हम किसानों के साथ बैठी थी। तब नवनिर्वाचित सांसद कंगना रनौत ने हमारी मां, बहनों के लिए अभद्र भाषा का इस्तेमाल करते हुए कहा था कि 100 रूपये की दिहाड़ी पर महिलाएं धरना देने आती है।

उन्होंने कहा कि गुरुवार को चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर अपनी ड्यूटी की परवाह ना करते हुए सीआईएसएफ की जवान बेटी कुलविंदर कौर ने सांसद कंगना रनौत को दिल्ली में शपथ लेने से पहले ही अपने थप्पड़ से शपथ दे दी है और यह जिंदगी भर उसे याद रखेगी। उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि अगर हमारी बहन कुलविंदर कौर को नाजायज तंग किया गया तो देश का किसान बर्दास्त नही करेगा। उन्होंने कहा कि जल्द ही बहन कुलविंदर कौर को प्रदेश संगठन की ओर से सम्मानित किया जाएगा।

हिन्दुस्थान समाचार/अवतार

   

सम्बंधित खबर