अफ्रीकन रिसीवर समेत तीन वाहन चोरों को दबोचा

नई दिल्ली, 7 जून (हि.स.)। मोती नगर थाना की पुलिस टीम ने दो वाहन चोरों और उससे चोरी की स्कूटी, मोटरसाइकिल और मोबाइल खरीदने वाले एक अफ्रीकन रिसीवर को गिरफ्तार किया है। इसके पास से मोटरसाइकिल और 6 स्कूटी के अलावा पांच मोबाइल भी बरामद किया गया है। पश्चिमी जिले केे डीसीपी विचित्र वीर ने बताया कि इनकी गिरफ्तारी से करोलबाग, मोती नगर, तिलक नगर और राजौरी गार्डन थाना के 11 मामलों का खुलासा किया गया है।

आरोपितों की पहचान मोहम्मद मूसा, मोहम्मद मासूम और सीमा के रूप में हुई है। यह सभी सुदर्शन पार्क, बसई दारापुर के रहने वाले हैं। इसमें मोहम्मद मूसा और मासूम स्कूटी बाइक और मोबाइल चोरी करते हैं। जबकि अफ्रीकन मूल का रहने वाला सीमा चोरी का सामान खरीदता है। इसके बारे में हेड कांस्टेबल ताराचंद और ओमप्रकाश को सूचना मिली थी। पुलिस टीम ने पूरी जानकारी इकट्ठा करने के बाद इन दोनों को पकड़ा।

आरोपित चोरी की मोटरसाइकिल से किसी वारदात को अंजाम देने के लिए जा रहे थे। इनकी पहचान की गई और जब इनसे पूछताछ की गई तो फिर पता चला कि सीमा नाम का अफ्रीकन नागरिक इनसे स्कूटी, मोटरसाइकिल, मोबाइल कम कीमत पर खरीदता है, फिर सीमा को भी पुलिस ने चंद्र विहार इलाके से गिरफ्तार किया। कुल सात स्कूटी, मोटरसाइकिल के अलावा पांच मोबाइल बरामद किया।

हिन्दुस्थान समाचार/ अश्वनी/अनूप

   

सम्बंधित खबर