कार ने ई-रिक्शा में मारी टक्कर, तीन की मौत

Car crushes e rickshaw rider, three killed

सुलतानपुर, 07 जून (हि.स.)। लखनऊ-वाराणसी राजमार्ग के लंभुआ कोतवाली क्षेत्र के डकाही बाईपास के पास अनियंत्रित व तेज़ रफ्तार स्काॅर्पियो ने सवारी ले जा रही ई-रिक्शा में जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में एक बुजुर्ग की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी, जबकि दो अन्य ने इलाज के दौरान अस्पताल में दम तोड़ दिया।

वाराणसी राजमार्ग के लंभुआ कोतवाली क्षेत्र के डकाही बाईपास पर शुक्रवार की सुबह बिना नंबर का एक ई रिक्शा सवारी लेकर जा रहा था। इसी बीच बिना नंबर की एक अनियंत्रित व तेज़ रफ्तार की स्काॅर्पियो डिवाइडर तोड़कर ई-रिक्शा में जोरदार ठोकर मार दी। ई-रिक्शा क्षतिग्रस्त हो गया। साथ ही ई-रिक्शा में बैठे एक बुजुर्ग की घटनास्थल पर ही मौत हो गई और चालक सहित दो लोग गम्भीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को सीएचसी लंभुआ भेजा, जहां चिकित्सकों ने दोनों की हालत गम्भीर देखते हुए मेडिकल काॅलेज भेजा। इलाज के दौरान चालक व दूसरे व्यक्ति ने दम तोड़ दिया।

मृतक बुजुर्ग की शिनाख्त गुरुदीन निषाद (62 ) पुत्र बहादुर निवासी वजूपुर पखरौली कोतवाली देहात व चालक की शिनाख्त राजेश कुमार (38) वर्ष पुत्र वंशी निवासी ढाकापुर कोतवाली चांदा के रूप में हुई, वहीं तीसरे बुजुर्ग की अभी शिनाख्त नहीं हो पाई है।

एसएचओ लंभुआ अखंडदेव मिश्र ने बताया कि दोनों वाहनों को कब्जे में ले लिया गया है। शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है। तीसरे मृतक की शिनाख्त का प्रयास चल रहा है। शव को मोर्चरी में रखवाया गया है।

हिन्दुस्थान समाचार /दयाशंकर/दीपक

/सियाराम

   

सम्बंधित खबर