घर के सामने से अचानक गायब हुए दो बच्चे, अगले दिन तालाब में मिला शव

मीरजापुर, 07 जून (हि.स.)। मीरजापुर में दर्दनाक घटना सामने आई है। शुक्रवार को कटरा कोतवाली क्षेत्र के बरौधा स्थित मुसहर बस्ती में एक तालाब से दो बच्चों के शव बरामद किए गए। पुलिस ने बताया कि दोनों बच्चे घर के सामने से अचानक गायब हुए थे। इसके अगले दिन तालाब से दोनों का शव बरामद हुआ है। इस मामले पर परिजनों का भी कहना है कि बच्चे घर के सामने खेलते-खेलते लापता हो गए थे।

कटरा कोतवाली क्षेत्र के बरौधा गांव में बच्चे अपने घर के बाहर खेल रहे थे। इस दौरान अचानक घर के बाहर से लापता हो गए। परिवार वालों ने बच्चों को काफी देर तक ढूंढा लेकिन उनका कहीं पता नहीं चला। इसके बाद परिजन मामले की सूचना थाने पर दी। सूचना के अगले दिन शुक्रवार को बच्चों का शव एक तालाब से निकाला गया। शव निकालने के बाद गांव में चीख-पुकार मच गई। एक दिन में दो बच्चों की मौत की खबर सुन हर कोई दंग था। पुलिस ने दोनों बच्चों के शव को कब्जे में लेकर विधिक कार्रवाई के बाद परिजनों को सौंप दिया।

घटना के बारे में जानकारी देते हुए कटरा कोतवाली प्रभारी ने बताया कि मृत बच्चों रोहित (03) व मोहित (01) के पिता प्रमोद ने गुरुवार की रात पुलिस को बच्चों के लापता हो जाने की सूचना दी थी। पुलिस को संदेह है कि खेल के दौरान ये बच्चे तालाब किनारे चले गए और पानी में फिसल गए होंगे।

हिन्दुस्थान समाचार/गिरजा शंकर/सियाराम

   

सम्बंधित खबर