हिसार : पत्नी व साली से अवैध संबंध के शक में की गई थी हत्या

पुलिस ने सुलझाई ब्लाइंड मर्डर की गुत्थी, हत्या आरोपी गिरफ्तार

हिसार, 8 जून (हि.स.)। एएसपी डॉक्टर राजेश कुमार मोहन के नेतृत्व में सीआईए पुलिस टीम ने गांव सातरोड खास में रहने वाले राजबीर के ब्लाइंड मर्डर की गुत्थी को सुलझा लिया है। पुलिस ने हत्या के इस मामले में सातरोड गांव निवासी नरेंद्र को गिरफ्तार किया है।

सीआईए इंचार्ज निरीक्षक प्रशांत ने शनिवार को बताया कि तीन जून को सदर थाना में गांव सातरोड खास निवासी कुलदीप के खेत पर आधे हिस्से में काम करने वाले राजबीर की नाश खेत में पड़ी होने की सूचना मिली थी। सूचना पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची और साक्ष्य जुटाकर मामले की जांच शुरू की। पुलिस जांच में सामने आया कि राजबीर गांव सातरोड खास निवासी कुलदीप के खेत पर आधे हिस्से में काम करता था और वह बिहार का रहने वाला था। आरोपी नरेंद्र का ससुराल बिहार में है और आरोपी की पत्नी और इसकी साली की राजबीर से बोलचाल थी। आरोपी नरेंद्र ने पत्नी और साली के साथ प्रेम प्रसंग के शक में मोका पाकर 2-3 जून की रात में बोतल के कांच से राजबीर के गले पर वार कर उसकी हत्या कर दी।

सीआईए इंचार्ज नेे बताया कि सदर पुलिस ने इस संबंध में राजबीर के हिस्सेदार सातरोड खास निवासी कुलदीप की शिकायत पर हत्या का केस दर्ज किया गया था। इस मामले को सुलझाते हुए आरोपी नरेंद्र को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है। उसे रविवार को अदालत में पेश किया जाएगा।

हिन्दुस्थान समाचार/राजेश्वर

   

सम्बंधित खबर