सोनीपत: विधायक बडौ़ली ने अंत्योदय परिवारों के लाभार्थियों को वितरित किए हैप्पी कार्ड

सोनीपत, 7 जून (हि.स.)। राई विधानसभा क्षेत्र के विधायक मोहनलाल बड़ौली ने कहा कि प्रदेश के लाखों अंत्योदय परिवारों के चेहरे पर खुशी लेकर आएगी। हैप्पी योजना उन गरीब परिवारों को बहुत बड़ी राहत है जो हर रोज अपना काम धंधा करने के लिए दूसरी जगह पर जाते हैं। समाज के अंतिम व्यक्ति को योजनाओं को लाभ मिले और यह कार्य करने में सरकार कामयाब भी हो रही है। यह बात उन्हाेंने शुक्रवार को हैप्पी कार्ड वितरण कार्यक्रम में कही।

विधायक मोहनलाल बड़ौली ने कहा कि हैप्पी योजना के लाभार्थियों को प्रतिवर्ष एक हजार किलोमीटर तक अब मुफ्त में हरियाणा रोडवेज की बस में सफर करने की सुविधा मिलेगी। उन्होंने कहा कि 57 हजार से अधिक लाभार्थियों को हैप्पी कार्ड वितरित किए गए हैं। जिला सोनीपत में 26 हजार नागरिकों ने हैप्पी कार्ड के लिए आनलाइन आवेदन किया है। अब तक 1800 से अधिक नागरिकों को हैप्पी योजना के कार्ड दिए जा चुके हैं। जिले में 1.25 लाख लोग इस योजना के दायरे में आएंगे। उन्होंने जीएम रोडवेज को निर्देश दिए कि बस स्टैंड पर काउंटरों की संख्या आश्यकतानुसार बढ़ाई जाए।

उपायुक्त डॉ. मनोज कुमार, मुख्यमंत्री के पूर्व मीडिया सलाहकार राजीव जैन, पूर्व विधायक अनिल ठक्कर, पूर्व वाईस चेयरमैन ललित बत्रा, भाजपा जिलाध्यक्ष जसबीर दोदवा, देवेन्द्र कादियान, आजाद नेहरा, निशांत छौक्कर, नवीन मंगला, योगेश पाल अरोड़ा, किरण बाला, गुलशन ठेकेदार, विनोद त्यागी, विरेन्द्र आर्य, पार्षद सुरेन्द्र मदान, जयराम शर्मा, बबीता कौशिक सहित अनेक गणमान्य व्यक्ति मौजूद रहे।

हिन्दुस्थान समाचार/ नरेंद्र/सुमन/संजीव

   

सम्बंधित खबर