खंडेलवाल ने निकाली विजय आभार यात्रा, 11 जून से लगाएंगे जन चौपाल

विजय आभार यात्रा में प्रवीण खंडेलवाल 

-10 जून को दिल्ली में धन्यवाद मोदी सम्मेलन में जुटेंगे देशभर के व्यापारी

नई दिल्ली, 07 जून (हि.स.)। चांदनी चौक लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नवर्निवाचित सांसद प्रवीन खंडेलवाल ने शुक्रवार शाम गौरीशंकर मंदिर से अपनी विजय आभार यात्रा निकाली। खंडेलवाल ने इस यात्रा के जरिए अपने लोकसभा क्षेत्र के मतदाताओं तथा व्यापारियों का समर्थन एवं सहयोग देने के लिए उनका आभार व्यक्त किया।

खंडेलवाल की यह विजय आभार यात्रा चांदनी चौक मेन बाजार, घंटाघर, नई सड़क, बड़शाहबुला और चावड़ी बाजार होती हुई अजमेरी गेट पर समाप्त हुई। खंडेलवाल ने इस अवसर पर कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के “आपका सांसद-आपके द्वार” आह्वान के तहत वो आगामी 11 जून से अपने संसदीय क्षेत्र के फुटपाथ या किसी भी सार्वजनिक स्थल पर “जन चौपाल” लगाकर प्रतिदिन बैठेंगे, जिसमें वो लोगों की समस्याओं को हल करेंगे। भाजपा सांसद ने कहा कि इसमें उनके साथ भाजपा के निगम पार्षद, मंडल अध्यक्ष तथा अन्य भाजपा पदाधिकारी भी बैठेंगे। उन्होंने बताया कि इस जन चौपाल में सभी संबंधित विभागों के अधिकारी भी मौजूद रहेंगे, ताकि जनता की समस्याओं का तत्काल समाधान भी हो सके।

खंडेलवाल ने बताया कि 10 जून को दिल्ली के तालकटोरा स्टेडियम में कन्फेडरेशन ऑफ ऑल इंडिया ट्रेडर्स (कैट) सहित अनेक व्यापारी संगठन द्वारा एक “धन्यवाद मोदी” कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा है, जिसमें दिल्ली के सभी भागों के व्यापारी सहित देश के सभी राज्यों के प्रमुख व्यापारी नेता भी शामिल होंगे। ये कारोबारी नेता प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का धन्यवाद करेंगे तथा देश की अर्थव्यवस्था एवं व्यापार को मज़बूत करने के लिए दिल्ली सहित देशभर के व्यापारियों के सहयोग को दोहराएंगे।

उल्लेखनीय है कि प्रवीण खंडेलवाल ने कांग्रेस के वरिष्ठ नेता तथा चार बार के सांसद जे. पी. अग्रवाल को लगभग 89 हजार से ज्यादा मतों से हराकर अपनी राजनीतिक पारी की धमाकेदार शुरुआत की है।

हिन्दुस्थान समाचार/प्रजेश शंकर/दधिबल

   

सम्बंधित खबर