राहुल गांधी को अभी भी कोई गम्भीरता से नहीं लेता : डा. दिनेश शर्मा

लखनऊ, 07 जून(हि.स.)। लोकसभा चुनाव में महाराष्ट्र के प्रभारी एवं राज्यसभा सांसद डा. दिनेश शर्मा ने कहा कि लोकसभा चुनाव के बाद राहुल गांधी पर जब मीडिया ध्यान नहीं दे रही थी तो वह एक बात लेकर सामने आ गये। राहुल गांधी को अभी भी कोई गम्भीरता से नहीं लेता है।

डा.दिनेश शर्मा ने कहा कि राहुल गांधी की बातें लीग से हटकर होती है, उसका सत्यता से कोई सरोकार नहीं होता है। उनके ऊपर मीडिया ध्यान नहीं देगी तो वह इस तरह की बातें लेकर आते रहेंगे। उड़ीसा, सिक्किम, आंध्र प्रदेश और अरुणाचल प्रदेश राज्यों में एनडीए की सरकार बनी है। कांग्रेस का चारों राज्यों में कोई प्रभाव नहीं रहा।

उन्होंने कहा कि आज एनडीए की बैठक में सभी ने देखा होगा,जिस तरह से चंद्रबाबू नायडू और नीतिश कुमार ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को लेकर जमकर तारीफ की है। जो अभी तक तमाम बातें कर रहे थे,उनके मुंह बंद हो गये हैं। हमारी केन्द्र में मोदी के नेतृत्व में तीसरी बार सरकार बनने जा रही है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की पीठ थपथपाने वाले वीडियो पर डा.दिनेश शर्मा ने कहा कि मोदी जी और योगी जी का समन्वय बहुत अच्छा है। दोनों ही नेता विकास के मुद्दे पर कार्य करते आये हैं। आगे भी देश व प्रदेश में विकास के कार्यो को करते हुए नजर आयेंगे।

हिन्दुस्थान समाचार/शरद/राजेश

   

सम्बंधित खबर