कानपुर में तीन घरों का कूंडा तोड़कर लाखों की चोरी

कानपुर,08 जून(हि.स.)। अरौल थाना क्षेत्र के बकौठी गांव में शुक्रवार की रात चोरों ने तीन घरों का कुंडा तोड़कर नकदी समेत लाखों की संपत्ति पर हाथ साफ कर दिया।

शनिवार सुबह सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। मौके पर फील्ड यूनिट टीम भी पहुंची है। पुलिस कहना है कि पीड़ित परिवारों से तहरीर मिलते ही आगे की विधिक कार्रवाई की जाएगी। हालांकि पहले फायरिंग की बात सामने आयी थी, लेकिन इसका कोई साक्ष्य नहीं पाया गया है।

सहायक पुलिस आयुक्त बिल्हौर अजय त्रिवेदी ने बताया कि शनिवार को अरौल थाने में सूचना मिली कि शुक्रवार की रात अज्ञात चोर बकोठी गांव निवासी रामजी कश्यप के घर के अंदर कुंडा तोड़कर घर में रखे जेवर व बीस हजार रुपये नगद और एक मोबाइल फोन, पड़ोसी लाखन कश्यप के घर में कुंडा तोड़कर दस हजार नगद और एक मोबाइल फोन, कपड़े व दो अंगूठी सोने की और दो चेन तोड़िया झुमका उठा ले गए।

इसी तरह बकोठी पुरवा निवासी सुभाष चंद्र पुत्र के घर पर छत से घुसकर एक चेन, दो अंगूठी कान के झाले पायल व सात हजार रुपये नगद चोरी हो गए। सूचना पर स्थानीय पुलिस टीम के साथ जांच के लिए फील्ड यूनिट पहुंची।

परिजनों ने बताया कि वारदात के वक्त फायरिंग भी हुई थी, लेकिन मौके पर कोई साक्ष्य नहीं पाए गये। मामले की जांच जारी है। पीड़ितों से तहरीर मिलते ही मुकदमा दर्ज करके विधिक कार्रवाई की जाएगी।

हिन्दुस्थान समाचार/ राम बहादुर/राजेश

   

सम्बंधित खबर