नालागढ़ की जनता भाजपा के साथ : अनुराग ठाकुर

सोलन, 20 जून ( हि. स.) । नालागढ उपचुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी के.एल. ठाकुर ने वीरवार को नामांकन पत्र भरा जिसके लिए रैली कर भाजपा ने हमीरपुर से सांसद अनुराग ठाकुर व पूर्व मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर के नेतृत्व में शक्ति प्रदर्शन किया ।

इस अवसर पूर्व केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि नालागढ़ की जनता भाजपा के साथ है। कांग्रेस ने केवल झूठ वायदे किए और एक भी पूरा नहीं किया। वहीं जयराम सरकार के समय हिमाचल प्रदेश की जनता को 125 यूनिट फ्री बिजली मिलती थी, वह भी वापस ले ली।

उन्होने कहा कि वर्तमान समय में महिलाओं की लंबी-लंबी लाइन कांग्रेस दफ्तर के बाहर लगी है जहां वह एक लाख की मांग कर रही हैं। हिमाचल को सौगात केवल भाजपा ने दी। अगर हिमाचल प्रदेश में औद्योगिक पैकेज आया तो वह भाजपा की देन है, कांग्रेस ने तो इसको बंद करने का काम किया।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ राजीव बिंदल ने कहा कि इस सरकार को नया पदनाम मिल चुका है। यह सरकार पति-पत्नी और मित्रों की सरकार है। यह मुख्यमंत्री केवल मित्रों के है, जब बिजली पानी देने की बात आती है तो खजाना खाली का रोना रोते हैं। लेकिन जब कैबिनेट रैंक बांटने की बात आती है, तो एकदम देते हैं। इस सरकार के पास नालागढ़ को बिजली देने के लिए नहीं है।

भाजपा प्रत्याशी के. एल. ठाकुर ने रैली को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस प्रत्याशी के पास पैसे कहां से आते हैं उसका किसी को पता नहीं। यहां के कांग्रेस प्रत्याशी बाहर से आते हैं लोकल नहीं है। ठाकुर ने कहा की हमारे संस्कार समाज सेवा के है और हम समाज सेवा करते रहेंगे। आपका सभी का आशीर्वाद बहुमूल्य है ।

हिन्दुस्थान समाचार / संदीप

/सुनील

   

सम्बंधित खबर