मंत्री दिलीप जायसवाल ने अररिया से भाजपा सांसद को दी बधाई

अररिया,08 जून (हि.स.)।

बिहार सरकार के भूमि सुधार एवं राजस्व विभाग के मंत्री दिलीप कुमार जायसवाल ने दिल्ली स्थित अररिया के नव निर्वाचित सांसद प्रदीप कुमार सिंह के आवास पर शनिवार को जाकर उनको जीत की बधाई दी। बिहार सरकार के मंत्री के साथ अररिया भाजपा जिलाध्यक्ष आदित्य नारायण झा भी मौजूद थे।

सीमांचल की एकमात्र अररिया लोकसभा सीट ही थी, जहां पर एनडीए की ओर से भाजपा उम्मीदवार को चुनाव लड़ाया गया था। सीमांचल में भाजपा के लिए यह प्रतिष्ठा की सीट थी और भाजपा आलाकमान ने पुराने चेहरे पर ही भरोसा जताते हुए सांसद प्रदीप कुमार सिंह को ही अररिया से उम्मीदवार बनाया था और भाजपा के प्रत्याशी बने सांसद प्रदीप कुमार सिंह पार्टी के आलाकमान के फैसले पर खड़े उतरे।

बिहार सरकार के मंत्री दिलीप कुमार जायसवाल के लिए भी अररिया प्रतिष्ठा की सीट थी। जिसके लिए उन्होंने एडी चोटी एक कर दिया था। मंत्री दिलीप जायसवाल लगातार तीन बार से बिहार विधान परिषद के स्थानीय निकायों का चुनाव जीतकर प्रतिनिधित्व करते आ रहे हैं। ऐसे में जब बिहार सरकार के मंत्री दिलीप कुमार जायसवाल सांसद प्रदीप कुमार सिंह के आवास पहुंचे तो प्रदीप कुमार सिंह ने भी उनका गर्मजोशी के साथ स्वागत किया।

मौके पर बिहार सरकार के मंत्री दिलीप कुमार जायसवाल ने कहा कि लगातार तीसरी बार भारत जैसे गणराज्य का प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी प्रतिनिधित्व करने जा रहे हैं।उनके नेतृत्व में भारत विश्व मानस पटल पर अपनी मजबूत उपस्थिति दर्ज करा रहा है। पूरे विश्व में भारत का डंका बज रहा है। उन्होंने कहा कि सीट भले ही कम हुआ हो लेकिन देशवासियों का विश्वास प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पक्ष में बढ़ा है। यही कारण है कि देशंक साथ साथ ओडिशा और आंध्रप्रदेश में हुए उप चुनाव में एनडीए को अपार कामयाबी मिली।

हिन्दुस्थान समाचार/राहुल/गोविन्द

   

सम्बंधित खबर