युवक की चाकू और चापड़ से वार कर हत्या

नई दिल्ली, 8 जून (हि.स.)। नरेला औद्योगिक इलाके में शुक्रवार देर रात एक युवक की बीच सड़क पर चाकू और चापड़ से वार कर हत्या कर दी गई। आरोपित युवक पर तब तक वार करते रहे जब तक उसका दम नहीं निकला। इस बीच मौके पर भीड़ तमाशबीन बनी रही। किसी ने भी युवक को बचाने का प्रयास नहीं किया। मामले की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया है।

मृतक की पहचान सैफ शेख (24) के रूप में हुई है। शुरुआती जांच के बाद पुलिस को पता चला है कि वारदात को एरिया के कुछ नाबालिग लड़कों ने अंजाम दिया है। इन लोगों का सैफ से पार्टी में झगड़ा हुआ था। इसके बाद वारदात को अंजाम दिया गया। पुलिस सभी आरोपितों की तलाश कर रही है।

पुलिस के मुताबिक सैफ परिवार के साथ जेजे कालोनी, बवाना में रहता था। परिवार में दो भाई आसिफ सलमान, दो बहनें और पत्नी शबनम के अलावा तीन साल की बेटी है। फिलहाल सैफ की पत्नी गर्भवती भी है। सैफ जामा मस्जिद इलाके में फ्रूट बेचता था। शुक्रवार रात को खाना खाने के बाद सैफ बाहर घूमने के लिए निकला था। इस बीच डी-ब्लॉक, जेजे कालोनी, बवाना में आरोपितों ने सैफ को घेर लिया और उसके ऊपर हमला किया। वारदात को अंजाम देने के बाद सभी आरोपित मौके से फरार हो गए।

मामले की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को तुरंत नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और हमलावरों की तलाश की जा रही है।

हिन्दुस्थान समाचार/ अश्वनी/जितेन्द्र

   

सम्बंधित खबर