हिसार : प्लेसमेंट ड्राइव में गुजवि के तीन विद्यार्थियों का किया गया चयन

कुलपति व कुलसचिव ने दी चयनित विद्यार्थियों को बधाई

हिसार, 8 जून (हि.स.)। गुरु जम्भेश्वर विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय के ट्रेनिंग एंड प्लेसमेंट सैल के सौजन्य से मानेसर स्थित वीवीडीएन टेक्नोलॉजीज प्राइवेट लिमिटेड के ई-कैंपस प्लेसमेंट ड्राइव में विश्वविद्यालय के तीन विद्यार्थियों का चयन किया गया है। शनिवार को चयनित विद्यार्थियों को विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो. नरसी राम बिश्नोई व विश्वविद्यालय के कुलसचिव प्रो. विनोद छोकर व डीन एफईटी प्रो. संदीप आर्य ने भी चयनित विद्यार्थियों को बधाई दी।

प्री-प्लेसमेंट टॉक के दौरान, कंपनी के एचआर सौरव सिंह ने शनिवार को बताया कि वीवीडीएन (वॉयस, वीडियो, डेटा और नेटवर्क) का मुख्यालय मानेसर में है तथा इसके उत्तरी अमेरिका, यूरोप और एशिया में कई विकास केंद्र हैं। यह कंपनी भारत में कई आरएंडडी केंद्र संचालित कर रही है। यह एक अग्रणी उत्पाद इंजीनियरिंग, क्लाउड और विनिर्माण कंपनी है जो विभिन्न उद्योगों में अभिनव एंड-टू-एंड समाधानों में विशेषज्ञता रखती है। वर्ष 2007 में स्थापित, वीवीडीएन हार्डवेयर और सॉफ्टवेयर डिजाइन, एम्बेडेड सिस्टम और आईओटी समाधान सहित व्यापक सेवाएं प्रदान करती है। अत्याधुनिक आर एंड डी तथा विनिर्माण सुविधाओं के साथ, वीवीडीएन वैश्विक स्तर पर ग्राहकों को उनके विचारों को बाजार के लिए तैयार उत्पादों में बदलने में सहायता करती है।

प्लेसमेंट निदेशक डॉ. प्रताप सिंह ने बताया कि इस ड्राइव में सीएसई और ईईई विभाग के 90 विद्यार्थियों ने भाग लिया। वीवीडीएन टेक्नोलॉजीज की पूरी प्लेसम्मेंट प्रक्रिया में प्री-प्लेसमेंट टॉक के बाद पीडीयूसीआईसी लैब में आयोजित एप्टीट्यूड टेस्ट, कम्युनिकेशन, सी/जावा प्रोग्रामिंग सहित ऑनलाइन टेस्ट, तकनीकी साक्षात्कार और एचआर साक्षात्कार शामिल थे। उन्होंने इस ड्राइव के संचालन के लिए वीवीडीएन टेक्नोलॉजीज प्राइवेट लिमिटेड के अधिकारियों कीर्तिप्रिया एस शकथीवेल, सौरव सिंह, सुबनेश शर्मा व लक्ष्मणन एलएस को धन्यवाद दिया।

हिन्दुस्थान समाचार/राजेश्वर/संजीव

   

सम्बंधित खबर