वेलकम में पुलिस मुठभेड़ के बाद बदमाश गिरफ्तार

नई दिल्ली, 8 जून (हि.स.)। उत्तर पूर्वी दिल्ली के वेलकम इलाके में पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान एक शातिर बदमाश को गिरफ्तार किया है। बदमाश के पैर में पुलिस की ओर से चलाई गई गोली लगी है।

उत्तर पूर्वी जिले के डीसीपी डॉक्टर जॉय टीर्की ने इस घटना की जानकारी देते हुए बताया कि यह मुठभेड़ झील वाला पार्क के निकट आज अपराह्न 12:30 बजे के आसपास हुई थी। गिरफ्तार किए गए बदमाश की पहचान इमरान उर्फ काला के रूप में हुई है। यह पहले से सात आपराधिक मामलों में शामिल है। जिसमें हत्या, हत्या के प्रयास, लूट, झपटमारी इत्यादि शामिल हैं।

आरोपित के पास से पिस्टल और दो जिंदा कारतूस बरामद किया गया है। यह दो सप्ताह पहले हत्या के मामले में जमानत पर बाहर आया था। वह हथियार लेकर झील वाला पार्क के पास अपने दूसरे साथियों से मिलने के लिए जा रहा था। पुलिस टीम को सूचना मिली तो पुलिस ने वहां ट्रैप लगाया। इसने समर्पण करने की बजाय पुलिस टीम पर लगातार दो राउंड गोली चला दी। जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने भी गोली चलाई और घायल करके उसे वहीं पर पकड़ लिया। उसके बाद तुरंत इसको नजदीक के जग प्रवेश हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। वहां से आगे के इलाज के लिए इसे गुरु तेगबहादुर हॉस्पिटल स्थानांतरित कर दिया गया। फिलहाल, मामले की छानबीन की जा रही है।

हिन्दुस्थान समाचार/ अश्वनी/दधिबल

   

सम्बंधित खबर