युवक से अभद्रता करते हुए विधायक का वीडियो वायरल

उन्नाव, 08 जून (हि.स.)। अपने विवादित कार्यशैली को लेकर चर्चा में रहने वाले मोहान विधानसभा सीट से भाजपा विधायक बृजेश रावत का एक वीडियो शनिवार को सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो के बाद उनके प्रति लोगों का नजरिया बदल गया और कड़ी निंदा की जा रही है।

मोहान विधानसभा से भाजपा से दूसरी बार विधायक बने बृजेश रावत का एक वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से सार्वजनिक हो रहा है। यह वीडियाे चौबीस सैकेंड का है, जिसमें वह एक आम की बाग में बाइक पर बैठे युवक को थप्पड़ मारते हुए दिखायी दे रहे हैं। उसे जमकर गालियां भी दे रहे हैं। शर्ट का कॉलर पकड़कर धमकी दी। इस दौरान पास में ही खड़ा एक युवक वीडियो बना रहा, तो उनकी सुरक्षा में मौजूद पुलिसकर्मी ने यह बात विधायक को बताई। इस पर विधायक ने युवक को भी गालियां दी और पीछे खड़ी महिलाओं को भी नहीं बख्शा।

विधायक का यह वीडियो कोई पहला नहीं हैं, इससे पहले भी कई कारनामों को लेकर वह चर्चा में बने रहते हैं। लेखपाल के ट्रांसफर पोस्टिंग को करने के लिए कई ऑडियो वायरल हुए थे, जिसमें उनकी फजीहत हुई थी। वहीं, अब जो वीडियो वायरल हो रहा है, इससे उनके प्रति लोगों में नाराजगी दिख रही है। हालांकि इस मामले में विधायक की ओर से कोई भी प्रतिक्रिया अभी तक सामने नहीं आयी है।

हिन्दुस्थान समाचार/दीपक/मोहित

   

सम्बंधित खबर