यमुनानगर: प्रधानमंत्री मोदी के शासन में देश की दिशा और दशा बदली:कंवर पाल

महायज्ञ के दौरान कृषि मंत्री कंवर पाल

प्रधानमंत्री के तीसरे कार्यकाल की सफलता के लिए किया महायज्ञ

यमुनानगर, 9 जून (हि.स.)। देश की तरक्की और खुशहाली के साथ-साथ देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के तीसरे कार्यकाल की सफलता के लिए जगाधरी विधानसभा के प्रताप नगर स्थित आर्य समाज मंदिर में रविवार को महायज्ञ का आयोजन किया गया।

इस महायज्ञ में भाग लेते हुए हरियाणा के कृषि मंत्री कंवरपाल ने कहा कि हमारा आर्य समाज बहुत पुराना और धार्मिक नीतियों में विश्वास रखने वाला समाज है। यह हम सभी देशवासियों के लिए खुशी की बात है कि नरेन्द्र मोदी आज अपने तीसरे कार्यकाल के लिए देश के प्रधानमंत्री के रूप में शपथ लेंगे। उन्होंने कहा कि पूरा देश नरेन्द्र मोदी को प्यार करता है और देश की जनता यह बखूबी जानती है कि जब तक देश की बागडोर प्रधानमंत्री मोदी के हाथों में है।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने 2014 से 2024 तक के अपने कार्यकाल में सबका साथ सबका विकास नीति पर चलकर पूरे देश में समान रूप से विकास कार्य करवाए। इसीलिए हमारी मनोकामना है नरेन्द्र मोदी इसी तरह तीसरी बार प्रधान मंत्री देश का नेतृत्व करें और विकसित भारत का जो संकल्प उन्होंने लिया है वह अवश्य पूरा हो।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के शासन में देश की दशा व दिशा पूर्ण रूप से बदली है और देश ने उन्नति के शिखर को छुआ है। इसीलिए आर्य समाज मंदिर प्रताप नगर में आज हवन यज्ञ किया गया। इस मौके पर आर्य समाज मंदिर प्रताप नगर कमेटी के सदस्यों और प्रताप नगर के लोगों ने भाग लेकर महायज्ञ में आहुतियां डाली और देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के कुशल नेतृत्व के सफलता की कामना की।

हिन्दुस्थान समाचार/अवतार

   

सम्बंधित खबर