कार्तिक आर्यन ने करण जौहर के साथ अपने मतभेदों पर किया खुलासा

बिना किसी गॉडफादर के इंडस्ट्री में अपनी सही जगह बनाने वाले कार्तिक आर्यन फिलहाल फिल्म ‘चंदू चैंपियन’ की वजह से चर्चा में हैं। वो 14 जून को फिल्म के साथ दर्शकों से मिलने आ रहे हैं। इसलिए कार्तिक इस फिल्म का जमकर प्रमोशन कर रहे हैं। हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू में फिल्म ‘दोस्ताना-2’ छोड़ने को लेकर टिप्पणी की।

कार्तिक ने कहा, “वो बहुत पुरानी बात हो गई। कई बार बहुत मिस कम्यूनिकेशन होता है और कई बार बहुत चीजें रेशो से बाहर भी चली जाती हैं। ऐसी बातें लिखी जाती हैं, जिनका अलग मतलब निकाला जाता है। किसी भी चीज को बढ़ा-चढ़ाकर पेश किया जाता है।”

वह आगे कहते हैं, “मैं इन सब चीजों पर तब भी चुप था और अब भी हूं। मैं सिर्फ 100 पर्सेंट काम करता हूं। जब भी इस तरह की बातें मेरे कानों में आती हैं तो मैं चुपचाप बैठ जाता हूं। मैं उन चीजों में ज्यादा घुसता नहीं हूं और ना कुछ साबित करने से मुझे कुछ मिलता है।”

इस बीच सूत्रों के मुताबिक कार्तिक और करण के बीच विवाद सुलझ गया है। 2023 में मेलबर्न का भारतीय फिल्म महोत्सव में करण जौहर ने कार्तिक आर्यन की तारीफों के पुल बांधे थे। उनकी फिल्मों की सराहना हुई।कार्तिक आर्यन के वर्कफ्रंट की बात करें तो फिलहाल एक्टर कबीर खान के डायरेक्शन में बनी फिल्म चंदू चैंपियन के प्रमोशन में जुटे हैं। यह फिल्म सिनेमाघरों में 14 जून को रिलीज होगी। इसके अलावा एक्टर के पास भूल भुलैया 3 फिल्म है, जिसमें उनके साथ तृप्ति डिमरी और विद्या बालन मुख्य भूमिकाओं में हैं।

हिन्दुस्थान समाचार/लोकेश चंद्रा/सुनीत

   

सम्बंधित खबर