फतेहाबाद: गलत काम की पेमैंट नहीं की तो ठेकेदार ने अधिकारी को पीटा

फतेहाबाद, 12 जून (हि.स.)। गलत काम की पैमेंट न करने से खफा ठेकेदार द्वारा लोक निर्माण विभाग के अधिकारी के साथ हाथापाई करने और उसे जान से मारने की धमकी देने का मामला सामने आया है। इस मामले में शहर फतेहाबाद पुलिस ने ठेकेदार रमेश पूनिया के खिलाफ केस दर्ज किया है।

बुधवार को पुलिस को दी शिकायत में लोक निर्माण विभाग फतेहाबाद के कार्यकारी अभियंता कश्मीर चंद कम्बोज ने कहा है कि गत दिवस शाम को ठेकेदार रमेश पूनियां बीघड़ रोड स्थित पीडब्ल्यूडी कार्यालय में आया और उससे गलत कार्य की पेमैंट करने व सिक्योरिटी का उसी समय भुगतान करने के लिए कहा। इस पर उसने कहा कि गलत कार्य की पेमैंट नहीं की जा सकती।

कल वह काम चैक कराके आया है, जिसमें पत्थर की जगह मिट्टी अधिक मात्रा में डाली जा रही है। यह कार्य पीडब्ल्यूडी मापदंडों के अनुसार नहीं है। ठेकेदार इस काम को ठीक करवाए और उसके बाद उसकी पैमेंट कर दी जाएगी। अधिकारी ने कहा कि इसके बाद जब वह दफ्तर के साथ अपने सरकारी आवास पर जाने लगा तो ठेकेदार रमेश पूनियां पीछे से आ गया और उसके आवास में घुसकर उसका रास्ता रोक लिया। ठेकेदार ने उसके साथ हाथापाई की कोशिश की और जान से मारने की भी धमकी देने लगा।

इसी दौरान चौकीदार सुभाष वहां आ गया। सुभाष ने जब रमेश पूनियां को रोकने की कोशिश की तो उसने सुभाष के साथ भी हाथापाई कर उसे दूर धकेल दिया। बाद में रमेश पूनियां उसे जान से मारने की धमकी देते हुए अपनी थार गाड़ी में बैठकर मौके से फरार हो गया। बाद में अधिकारी ने इस बारे पुलिस को शिकायत दर्ज करवाई। इस मामले में पुलिस ने ठेकेदार रमेश पूनियां के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

हिन्दुस्थान समाचार/अर्जुन

   

सम्बंधित खबर