अपडेट---जींद: संदिग्ध परिस्थितियों में गाड़ी चालक ने जहरीला पदार्थ निगल की आत्महत्या

जींद, 12 जून (हि.स.)। जींद। गाड़ी मालिक द्वारा लगाए गए डीजल चोरी के आरोपों से आहत चालक ने संदिग्ध परिस्थितियों में जहरीला पदार्थ निगल कर आत्महत्या कर ली। घटना की सूचना मिलने पर अलेवा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और स्थिति का जायजा लिया। पुलिस ने मृतक चालक के बेटे की शिकायत पर गाड़ी मालिक के खिलाफ आत्महत्या के लिए मजबूर करने सहित विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने बुधवार को मृतक के शव का पोस्टमार्टम करवा शव परिजनों को सौंप दिया।

गांव नगूरां निवासी 52 वर्षीय रामफल गाड़ी चालक के तौर पर कार्य करता था। संदिग्ध परिस्थितियों में रामफल ने जहरीला पदार्थ निगल लिया। परिजनों द्वारा उसे उपचार के लिए नागरिक अस्पताल लाया गया। जहां उपचार के दौरान रामफल ने दम तोड़ दिया। घटना की सूचना मिलने पर अलेवा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और का जायजा लिया। मृतक के बेटे प्रदीप ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसका पिता रामफल गांव उझाना निवासी सुरेंद्र की गाड़ी चलाता था। सुरेंद्र ने उसके पिता पर तीस लीटर डीजल गाड़ी से चुराने का आरोप लगाया और वाीडियो भी बना ली।

इस दौरान उसे जातिसूचक गालियां भी दी। इन्हीं आरोपों से उसका पिता आहत था। जिस पर उसका पिता खेत में पहुंचा और जहरीला पदार्थ निगल लिया। प्रदीप ने आरोप लगाया कि गाड़ी मालिक सुरेंद्र द्वारा डीजल चोरी के आरोप लगाने तथा वीडियो बनाने से परेशान हो कर यह कदम उठाया है। बुधवार को जानकारी देते हुए अलेवा थाना के जांच अधिकारी नफे सिंह ने बताया कि पुलिस ने मृतक के बेट प्रदीप की शिकायत पर गाड़ी मालिक सुरेंद्र के खिलाफ आत्महत्या के लिए मजबूर करने, एसीएसटी एक्ट समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

हिन्दुस्थान समाचार/ विजेंद्र/संजीव

   

सम्बंधित खबर