राजनीतिक गतिविधियों से थोड़े दिनों के लिए दूर रहेंगे अभिषेक बनर्जी

कोलकाता, 12 जून (हि.स.)। तृणमूल कांग्रेस के महासचिव अभिषेक बनर्जी ने बुधवार दोपहर को राजनीतिक और संगठनात्मक गतिविधियों से थोड़े समय के लिए ब्रेक लेने की घोषणा की है। उन्होंने इस ब्रेक के लिए खराब सेहत का हवाला दिया है। बनर्जी ने बुधवार दोपहर अपने आधिकारिक एक्स हैंडल पर पोस्ट किए गए संदेश में कहा कि कुछ जरूरी चिकित्सा कारणों के मद्देनजर, मैं संगठन से थोड़े समय के लिए ब्रेक ले रहा हूं। यह समय मेरे लिए विनम्रतापूर्वक हमारे लोगों और समुदाय की जरूरतों को समझने का अवसर होगा।

पोस्ट में उन्होंने यह भी कहा है कि उन्हें विश्वास है कि पश्चिम बंगाल सरकार तेजी से काम करेगी और जरूरतमंद लोगों को न्याय सुनिश्चित करने में कोई कसर नहीं छोड़ेगी।

उन्होंने पिछले साल राज्य में पंचायत चुनावों से पहले आयोजित किए गए जन-संपर्क कार्यक्रम का उल्लेख किया है। इसके लिए उन्होंने लोगों से बातचीत करते हुए पूरे पश्चिम बंगाल का दौरा किया था।

बनर्जी ने लिखा है कि 2024 के लोकसभा चुनाव के नतीजे लोगों के गुस्से और हताशा को दर्शाते हैं, खासकर राज्य-केंद्र संघर्ष के कारण बुनियादी आवास अधिकारों की उपेक्षा को लेकर नाराजगी है। हमने 31 दिसंबर तक इन मुद्दों के समाधान की प्रतिबद्धता जताई है और मैंने पहले ही एचसीएम और पश्चिम बंगाल सरकार के संबंधित अधिकारियों से इस मुद्दे को प्राथमिकता देने का अनुरोध किया है। हिन्दुस्थान समाचार /ओम प्रकाश /गंगा

   

सम्बंधित खबर