ओमप्रकाश राजभर ने अजय राय को कहा 'कालिया'

लखनऊ, 13 जून (हि.स.)। सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) के अध्यक्ष एवं उप्र सरकार में मंत्री ओमप्रकाश राजभर अपने बयानों को लेकर अक्सर चर्चा में रहते हैं। लोकसभा चुनाव में अपनी सीट गंवाने के बाद फिर से विवादित बयान देकर एक बार फिर से सुर्खियों में आ गए हैं। ओमप्रकाश राजभर ने मीडिया से बातचीत में कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय राय पर निशाना साधते हुए कहा कि वाराणसी सीट से प्रियंका वाड्रा चुनाव लड़ेगी तो ऐसे में तेरा (अजय राय) का क्या होगा ‘कालिया’।

ओमप्रकाश राजभर ने अजय राय को कालिया नाम से सम्बोधित करने के बाद कहा कि वाराणसी सीट पर दो पार्टियों सपा और कांग्रेस के वोटरों के एक होने के बाद भी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जीते हैं। दो पार्टियों के वोटरों के मिल जाने से जीत का सिर्फ अंतर कम हुआ है। उस पर राहुल गांधी कहते हैं कि प्रियंका वाराणसी से लड़ती तो दो लाख वोटों से जीत जाती। राहुल गांधी को पता होना चाहिए कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को चुनाव में हराना नामुमकीन है।

सुभासपा अध्यक्ष राजभर ने अपनी हार पर कहा कि चुनावी गणित में कही पीछे रह गये। समीक्षा की जायेगी और इसके बाद ही कोई निष्कर्ष बताया जायेगा। प्रत्याशियों के चयन की जहां तक बात है तो वो विषय भाजपा जाने। हम तो हर समय चुनाव के मूड में रहते हैं। अगले चुनाव को लेकर हमने तैयारियों शुरु कर दी हैं। कार्यकर्ताओं के साथ तीन बैठकें कर चुका हूंं।

ओमप्रकाश राजभर ने बसपा प्रमुख मायावती की तारीफ करते हुए कहा कि मान्यवर कांशीराम के विचारों को बसपा प्रमुख ने बढ़ाया है। गरीब, वंचित, एससी-एसटी और कमजोर लोगों को मजबूत करने का काम मायावती ने किया है। फिर उन्हें लोकसभा चुनाव में कोई सीट नहीं मिली, यह एक अलग वजह है। बसपा के कार्य में गरीब, कमजोर को मजबूत करना छुपा हुआ है।

हिन्दुस्थान समाचार/ शरद/मोहित

   

सम्बंधित खबर