पलवल: पांच घरों सहित एक दुकान में लाखों की चोरी, मुकदमा दर्ज

पलवल, 10 जून (हि.स.)। जिले के गांव किठवाड़ी के नंगला रामगढ़ में चोरों ने एक ही रात में 5 मकानों और एक दुकान को अपना निशाना बनाया। चोरों ने 35 हजार रुपए की नगदी तथा लाखों को रुपए के आभूषण सहित अन्य कीमती सामान चोरी कर लिया। सोमवार को पीड़ितों की शिकायतों के आधार पर पुलिस ने चोरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार नंगला रामगढ़ (किठवाड़ी) निवासी जगदीश ने पुलिस को दी शिकायत में कहा है कि बीती रात उनके घर में चोरी हो गई। चोर घर से बक्से का ताला तोड़कर उसमें से दो जोड़ी सोने के कुंडल, 2 सोने की अंगूठी, नाक की लौंग, एक गले की हंसली, एक चांदी की तगड़ी व बच्चे के चांदी के गुच्छे और सिक्कों के अलावा 35 हजार रुपए की नगदी चोरी कर ले गए।

उनका कहना है कि जब उसने इस बारे में गांव में पता किया तो पता चला है कि चोरों ने बिजेंद्र सिंह के फार्म पर रह रहे नौकर यूपी के आझई निवासी रामनिवास व राधेलाल, बिहार निवासी अजय कुमार, गुरवाडी निवासी अंजली व बिजेंद्र सिंह की सिमेंट-करेसर की दुकान (जो सभी नंगला रामगढ़ में है) के ताले तोड़कर चोर नगदी, जरूरी सामान और अन्य सामान को चोरी करके ले गए।

चांदहट थाना प्रभारी दलबीर सिंह ने बताया कि पीड़ितों की शिकायतों के आधार पर चोरों के खिलाफ मुकदमे दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि उनकी टीम ने गांव में जाकर मौका-मुआयना किया है, फिलहाल पुलिस के हाथ ऐसा कोई सुराग नहीं लगा है, जिससे चोरों की पहचान हो सके। पुलिस की टीम चोरों की पहचान करने में जुटी हुई है। पुलिस का कहना है कि पहचान होने पर चोरों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

हिन्दुस्थान समाचार/ गुरुदत्त/संजीव

   

सम्बंधित खबर