पत्नी पर लगा पति की हत्या का आरोप, जांच में जुटी पुलिस

हुगली, 13 जून (हि.स.)। हुगली जिले के श्रीरामपुर थाना अंतर्गत बैद्यवाटी इलाके में एक पत्नी पर अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति की हत्या करने का आरोप लगा है। पुलिस और स्थानीय सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मृत व्यक्ति का नाम दीपांकर कुंडू(44) था। वह मूल रूप से हावड़ा के माकरदाह का निवासी था। वह पिछले ढाई साल से वैद्यबाटी के वार्ड संख्या 13 में अपनी पत्नी और बेटे के साथ रहता था। दीपांकर एक सिक्योरिटी कंपनी में काम करता था। इसलिए वह रोज घर नहीं आता था।

मृतक की बहन मौमिता श्रीमानी ने आरोप लगाया कि उसकी भाभी का इलाके के एक युवक के साथ विवाहेत्तर संबंध था। इस बात को लेकर अक्सर पति पत्नी में झगड़ा होता रहता था। जमाईषष्टी के मौके पर उसकी भाभी ने उसके भाई को घर बुलाया था और उसके बॉयफ्रेंड ने दीपांकर की हत्या कर दी।

पता चला है कि व्यक्ति काम के सिलसिले में बाहर रहता था। उनकी पत्नी विवाहेतर संबंध में शामिल थीं। आरोप है कि दामाद को खाना खिलाने के बहाने प्रेमी ने पति की हत्या कर दी।

स्थानीय लोगों ने दीपांकर को वैद्यबाटी नगरपालिका के वार्ड नंबर-8 से सटे एक अपेक्षाकृत सुनसान इलाके में दीपांकर को लहूलुहान अवस्था में पड़ा हुआ पाया। उन्होंने वार्ड के पार्षद को सूचना दी। जब पार्षद अभिजीत गुहा ने पुलिस को सूचना दी तो शेवड़ाफूली चौकी से पुलिस ने मौके पर जाकर दीपांकर को श्रीरामपुर वॉल्श अस्पताल ले गई। वहां प्रारंभिक उपचार के बाद उन्हें कोलकाता के आर.जी. कर अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया। गुरुवार सुबह दीपांकर की अस्पताल में मौत हो गई। दीपांकर की पत्नी ज्योति कुंडू को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। मृतक के परिवार की ओर से श्रीरामपुर थाने में शिकायत दर्ज करायी गयी है। पुलिस अन्य आरोपित रिजु माझी की तलाश कर रही है। हिन्दुस्थान समाचार /धनंजय /गंगा

   

सम्बंधित खबर