बंगाल प्रो टी20 लीग: आकाशदीप बने सर्वश्रेष्ठ आलराउंड खिलाड़ी

कोलकाता, 13 जून (हि.स.)। गुरुवार को खेले गए अपने दूसरे मैच में सिलीगुड़ी स्ट्राइकर्स को मुर्शिदाबाद किंग्स के हाथों सात विकेट से हार का सामना करना पड़ा। पहले बल्लेबाजी करते हुए सिलीगुड़ी स्ट्राइकर्स 19.1 ओवर में 113 रन ही बना सकी, जिसके जवाब में मुर्शिदाबाद किंग्स ने इस लक्ष्य को 18वें ओवर में ही हासिल कर लिया।

मैच के लिए सर्वश्रेष्ठ ऑलराउंडर का पुरस्कार जीतने वाले सर्वोटेक सिलीगुड़ी स्ट्राइकर्स के गेंदबाज आकाश दीप ने कहा कि, हमने 25 रन कम बनाए जो हार का कारण बना।

एक समय सिलीगुड़ी स्ट्राइकर्स का स्कोर 55/8 हो गया था लेकिन आकाश दीप की 20 गेंदों में 30 रनों की खेली गई पारी की बदौलत टीम एक सम्मानजनक स्कोर तक पहुंच पाई। हार के बाद मैच के बारे में बोलते हुए आकाश दीप ने कहा, विकेट अच्छा था लेकिन शुरुआती झटकों से टीम बैकफुट पर आ गई। मुझे लगता है कि हम अगर कुछ साझेदारियां बना पाते तो टीम कुछ और रन बना सकती थी। 130 का टोटल इस विकेट पर काफी बेहतर होता।

आकाश दीप ने इस मैच में 30 रन बनाने के साथ ही 3 विकेट भी चटकाए। आकाश दीप ने कहा, जब मैं बल्लेबाजी करने उतरा, तो मेरा लक्ष्य अंत तक खेलना था लेकिन आखिरी दो ओवरों में कुछ शॉट लगाने की कोशिश की और आउट हो गया।

अब सिलीगुड़ी स्ट्राइकर्स का सारा फोकस अपने अगले मैच पर है जो शनिवार को राची रार टाइगर्स के खिलाफ खेला जाएगा। आकाश दीप ने आगे कहा, हम एक समय में एक ही मैच के बारे सोच रहे हैं, अब हमारा ध्यान अपने अगले मैच पर है और निश्चित रूप से हम अच्छा प्रदर्शन करेंगे।

सिलीगुड़ी स्ट्राइकर्स सिलीगुड़ी, दार्जिलिंग, जलपाईगुड़ी, कूच बिहार, अलीपुरद्वार और कलिम्पोंग का प्रतिनिधित्व कर रहा है।

अरिवा स्पोर्ट्स की देखरेख में हो रही इस लीग की नींव आईपीएल की तर्ज पर रखी गई है, जिसमें पुरुष और महिला दोनों श्रेणियों में 8 फ्रेंचाइजी टीमें शामिल हैं।

हिन्दुस्थान समाचार/आकाश/प्रभात

   

सम्बंधित खबर