भाजपा जनता की सेवा के लिए प्रतिबद्ध : सत शर्मा, सत शर्मा ने सुनीं जन समस्याएं

जम्मू, 21 जून (हि.स.)। पूर्व जम्मू-कश्मीर भाजपा अध्यक्ष एवं पूर्व कैबिनेट मंत्री सत शर्मा ने अन्य भाजपा नेताओं के साथ वार्ड नंबर 12, कृष्णा नगर, जम्मू में पूर्व स्थानीय पार्षद जीत अंगराल द्वारा आयोजित कार्यक्रम में जन समस्याएं सुनीं। पूर्व मंत्री के समक्ष व्यक्तिगत एवं प्रतिनियुक्ति के रूप में कई लोगों ने अपनी व्यक्तिगत एवं आम समस्याएं रखीं। लोगों ने मुख्य रूप से पेंशन एवं बिजली संबंधी मुद्दों पर वरिष्ठ नेता से चर्चा की। पीएचई, पीडब्ल्यूडी, गलियों, नालियों, राशन कार्ड एवं अन्य से संबंधित मुद्दों पर भी भाजपा के वरिष्ठ नेता से चर्चा की गई।

समस्याओं को धैर्यपूर्वक सुनते हुए सत शर्मा ने तत्काल संबंधित विभाग के अधिकारियों से चर्चा की, जिसके बाद उन्होंने उन्हें आश्वासन दिया कि उनकी समस्याओं का शीघ्र समाधान किया जाएगा। इस अवसर पर बोलते हुए सत शर्मा ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी आम जनता की पार्टी है जो साल के 365 दिन आम जनता के साथ निरंतर संपर्क में रहती है। उन्होंने कहा कि एक समर्पित भाजपा सिपाही के रूप में उन्होंने हमेशा जनता को सर्वोत्तम संभव सुविधाएं प्रदान करने और उनकी जरूरतों को पूरा करने में सहायता करने का प्रयास किया है।

उन्होंने जनता से पानी और बिजली के खजाने का विवेकपूर्ण उपयोग करने और एक स्थायी पर्यावरण की ओर बढ़ने की अपील की। सत शर्मा ने कहा कि लोगों ने लगातार तीसरी बार मोदी सरकार पर अपना विश्वास जताया है और भाजपा का पूरा कार्यकर्ता जनता की हर जरूरत को पूरा करने के लिए प्रतिबद्ध है।

हिन्दुस्थान समाचार/राहुल/बलवान

   

सम्बंधित खबर