सुंदरराजन ने कहा, अमित शाह ने निर्वाचन क्षेत्र में गंभीरता से काम की सलाह दी

चेन्नई (तमिलनाडु), 14 जून (हि.स.)। भाजपा नेता तमिलिसाई सुंदरराजन ने स्पष्ट किया कि पार्टी के वरिष्ठ नेता अमित शाह ने उनसे राजनीतिक तौर पर निर्वाचन क्षेत्र में पूरी सक्रियता से काम करने को कहा।

भाजपा तमिलनाडु इकाई के बारे में चल रही अफवाहों के मद्देनजर सुंदरराजन की यह टिप्पणी आई है। बुधवार को टीडीपी नेता चंद्रबाबू नायडू के आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ ग्रहण के एक वीडियो क्लिप में अमित शाह और सुंदरराजन के बीच हुई बातचीत सोशल मीडिया में आई थी।

एक्स पर एक पोस्ट में तेलंगाना की पूर्व राज्यपाल और भाजपा नेता सुंदरराजन ने कहा कि वह लोकसभा चुनाव नतीजों की घोषणा के बाद पहली बार शाह से मिलीं और चुनाव बाद की तैयारियों के बारे में बातचीत हुई। उन्होंने कहा कि राजनीतिक तौर पर पूरी गंभीरता के साथ निर्वाचन क्षेत्र में काम करने की उनकी सलाह, आश्वस्त करने वाली थी।

सुंदरराजन ने कहा, कल जब मैं 2024 के चुनाव के बाद पहली बार आंध्र प्रदेश में गृहमंत्री अमित शाह जी से मिली तो उन्होंने मुझे चुनाव के बाद की पार्टी तैयारियों और सामने आने वाली चुनौतियों के बारे में पूछने के लिए बुलाया था।

उल्लेखनीय है कि सुंदरराजन ने दक्षिण चेन्नई लोकसभा सीट से चुनाव लड़ा था। डीएमके उम्मीदवार तमिझाची थंगापांडियन ने उन्हें हराया।

हिन्दुस्थान समाचार/ डॉ आर. बी. चौधरी/संजीव

   

सम्बंधित खबर