पीएम मोदी के तीसरे कार्यकाल में अधूरे कार्यों को पूरा किया जाएगा: पूर्णिमा

जम्मू, 5 जून (हि.स.)। हाल ही में हुए लोकसभा चुनावों में भारतीय जनता पार्टी की शानदार जीत के बाद, वरिष्ठ बीजेपी नेता एडवोकेट पूर्णिमा शर्मा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में अपना विश्वास व्यक्त किया है। उन्होंने कहा कि उनका तीसरा कार्यकाल अधूरे कार्यों को पूरा करने और देश के विकास के एजेंडे को आगे बढ़ाने का गवाह बनेगा।

बुधवार को यहां जारी एक बयान में एडवोकेट पूर्णिमा शर्मा ने भारत के सामाजिक-आर्थिक परिदृश्य पर पीएम मोदी के नेतृत्व के परिवर्तनकारी प्रभाव पर जोर दिया। उन्होंने समावेशी विकास को बढ़ावा देने, राष्ट्रीय सुरक्षा को मजबूत करने और सुशासन के सिद्धांतों को बनाए रखने के लिए बीजेपी सरकार की दृढ़ प्रतिबद्धता पर प्रकाश डाला।

उन्होंने कहा, प्रधानमंत्री मोदी के निर्णायक नेतृत्व ने देश को अभूतपूर्व प्रगति और समृद्धि की ओर अग्रसर किया है। उनकी दूरदर्शी नीतियों ने एक नए भारत की नींव रखी है, जिसकी विशेषता नवाचार, उद्यम और समावेशिता है। भारत के लोगों से मिले नए जनादेश के साथ, पीएम मोदी का तीसरा कार्यकाल महत्वपूर्ण पहलों की पूर्ति और भाजपा सरकार द्वारा निर्धारित महत्वाकांक्षी लक्ष्यों की प्राप्ति का गवाह बनने के लिए तैयार है

हिन्दुस्थान समाचार/राहुल/बलवान

   

सम्बंधित खबर