बदरीनाथ विस उपचुनाव में भी भाजपा की होगी जीत, जिला अध्यक्ष रमेश मैखुरी का दावा

गोपेश्वर, 14 जून (हि.स.)। बदरीनाथ विधानसभा उपचुनाव में भाजपा की ओर से उम्मीदवार घोषित होने के बाद भाजपा के जिलाध्यक्ष रमेश मैखुरी ने दावा करते हुए कहा कि कार्यकर्ताओं की मेहनत और जनता के आशीर्वाद से हम इस चुनाव में भी जीत हासिल करेंगे। उन्होंने कहा कि भाजपा एक अनुशासित पार्टी है और इसके अंदर किसी प्रकार की अनुशासनहीनता बर्दास्त नहीं की जाएगी। ऐसा पाये जाने पर उन पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी और पार्टी से बर्खास्त किये जाने की कार्रवाई पर भी अमल किया जाएगा।

भाजपा कार्यालय में शुक्रवार को आयोजित प्रेसवार्ता में जिलाध्यक्ष ने कहा कि बदरीनाथ विधानसभा के प्रत्येक बूथ का कार्यकर्ता पूरी मेहनत से उपचुनाव की तैयारी में जुट गया है। हम रिकॉर्ड मतों से विधानसभा को फतह कर बदरीनाथ विधानसभा में विकास के नए आयाम स्थापित करेंगे। संगठन एकजुट होकर चुनाव में जुटा हुआ है।

भाजपा उम्मीदवार राजेन्द्र भंडारी ने कहा कि कांग्रेस में उम्मीदवार को लेकर अभी तक असमंजस की स्थिति बनी है। ऐसे में कांग्रेस उपचुनाव में सिर्फ जीत का सपना ही देख रही है। उन्होने कहा कि यह उपचुनाव बदरीनाथ विधानसभा के लिऐ ऐतिहासिक होगा। भाजपा रिकॉर्ड सर्वाधिक मतों से विजय हासिल करेगी।

इसके साथ बदरीनाथ विधानसभा सीट से उम्मीदवार घोषित होने के बाद भाजपा जिला कार्यालय पहुंचने पर राजेन्द्र भंडारी का कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया।

हिन्दुस्थान समाचार/जगदीश/सत्यवान/वीरेन्द्र

   

सम्बंधित खबर