साइबर थाने की खिड़की से कूद कर भागा साइबर अपराधी

जयपुर, 25 जून (हि.स.)। साइबर थाने से सोमवार देर रात एक बदमाश पुलिस को चकमा देकर भाग निकला। जानकारी के अनुसार साइबर ठगी के आरोप में आरोपी को साइबर थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया था। कमरे में पूछताछ के दौरान पुलिसकर्मी के बाहर आने पर बदमाश खिड़की से कूदकर फरार हो गया। पुलिस ने आरोपी की तलाश में जगह-जगह दबिश दी। लेकिन उसका कोई पता नहीं लग सका। इस संबंध में पुलिस ने विधायकपुरी थाने में फरार बदमाश के खिलाफ पुलिस कस्टडी से भागने का मामला दर्ज करवाया है।

साइबर थानाधिकारी श्रवण कुमार ने बताया कि पुलिस कस्टडी से भागने वाला आरोपी दीपक सिंह (21) पुत्र राजेन्द्र सिंह खण्डार सवाई माधोपुर का रहने वाला है। साइबर थाने में दर्ज मामले में आरोपी दीपक सिंह के साइबर फ्रॉड के लिए फेक अकाउंट उपलब्ध करवाने का पता चला था। पुलिस ने मोबाइल लोकेशन के आधार पर दबिश देकर आरोपी दीपक सिंह को रविवार शाम गिरफ्तार किया था। पुलिस टीम ने सोमवार दोपहर आरोपी को कोर्ट में पेश कर दो दिन का रिमांड लिया था।

साइबर थाने की मरम्मत के चलते आरोपी दीपक से पास ही कमरे में पूछताछ की जा रही थी। हेड कांस्टेबल जगदीश प्रसाद सोमवार रात पूछताछ के दौरान कुछ देर के लिए कमरे से बाहर आए। आरोपित दीपक ने मौका पाकर कमरे की खिड़की को खोल कर खिड़की से छलांग लगाकर बाहर निकल गया। महज दो मिनट बाद वापस कमरे में पुलिसकर्मी के आने पर बदमाश दीपक के पुलिस कस्टडी से भागने का पता चला। थाने के स्टाफ ने तुरंत सर्च ऑपरेशन चलाया, लेकिन अंधेरे का फायदा उठाकर आरोपी दीपक फरार हो गया। विधायकपुरी थाना पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

हिन्दुस्थान समाचार/ दिनेश सैनी/ईश्वर

   

सम्बंधित खबर