पलामू में सीएसपी संचालक से सात लाख 85 हजार की ठगी

पलामू, 14 जून (हि.स.)। जिले के सदर थाना क्षेत्र अंतर्गत चियांकी सीएसपी संचालक सुआ निवासी विकास विश्वकर्मा से सात लाख 85 हजार की ठगी कर ली गई। इस संबंध में शुक्रवार को प्राथमिकी दर्ज करने के लिए सदर थाना में आवेदन दिया गया है।

विकास ने पुलिस अधीक्षक को आवेदन देकर कहा है कि ग्राम बनाही, पोस्ट नौहट्टा जिला रोहतास का रहने वाला संतन कुमार भारद्वाज विकास की सीएसपी दुकान में 11 जून को आकर अपने मोबाइल में तीन लाख दस हजार रुपये ट्रांसफर कराया। इसके बाद उसने उक्त राशि को वापस कर दिया। संतन ने पुनः 12 जून को उसी दुकान में आकर नीतीश कुमार के मोबाइल में कुल ढाई लाख रुपये और दूसरे व तीसरे मोबाईल से संतन ने अपने मोबाईल में क्रमशः 50 हजार और 2.95 हजार रुपये ट्रांसफर कराए।

इसी प्रकार विकास की दुकान में बैठक कुल राशि सात लाख 85 जार रुपये जमा करवाया। बोला कि जब तक आपका पैसा खाते में नहीं आता है तब तक आपकी दुकान में ही बैठे रहेंगे। जैसे समय बीतता गया, वैसे सीएसपी संचालक की धड़कन बढ़ती चली गई। जब शाम होने लगा तो सत्यम ने सीएसपी संचालक विकास को कहा कि भूख लगी है चलिये खाना खाकर आते हैं।

दोनों व्यक्ति शहर थाना क्षेत्र के बाईपास रोड स्थित सिंचाई विभाग के पास डोमिनी होटल में खाना खाये। खाना खाने के बाद संतन भारद्वाज ने कहा कि गाड़ी से मोबाईल लेकर आ रहे हैं। वह होटल से निकलकर गाड़ी के पास आकर भागने में सफल रहा। इसके बाद विकास संतन के ठहरे हुए होटल में जाकर जानकारी ली लेकिन वहां सिर्फ ठहरने की जानकारी मिली। संतन का अता पता नहीं चला।

हिन्दुस्थान समाचार/ दिलीप कुमार/चंद्र प्रकाश

   

सम्बंधित खबर