भाजपा कार्यालय की जनसुनवाई में आने वाले परिवादों के निस्तारण के लिए सीएम गंभीर, जल्द नियुक्त होगा विशेषाधिकारी- जितेंद्र गोठवाल

जयपुर, 14 जून (हि.स.)। भारतीय जनता पार्टी प्रदेश कार्यालय में जनसुनवाई के दूसरे दिन भी कांग्रेस नेताओं द्वारा बनाए गए फर्जी पट्टों की शिकायतें भाजपा पदाधिकारियों को मिली। भाजपा के महामंत्री और विधायक जितेंद्र गोठवाल ने कहा कि मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा द्वारा भाजपा कार्यालय में आने वाले परिवादों के निस्तारण के लिए विशेषाधिकारी नियुक्त किया जा रहा है। इनके द्वारा परिवादों की मॉनिटरिंग की जाएगी।

भाजपा के महामंत्री और विधायक जितेंद्र गोठवाल ने कहा कि आमजन की समस्याओं के हालात यह है कि कहीं किसी परिवादी का फर्जी पट्टा बन गया तो कहीं जयपुर विकास अधिकारी के अधिकारी परिवादी को चक्कर कटवा रहे हैं। इतना ही नहीं, भाजपा कार्यालय में न्याय की उम्मीद लेकर पहुंचे आमजन पुलिस प्रशासन से भी परेशान नजर आए। कहीं किसी परिवादी की कांग्रेस राज में हुई एफआईआर पर कार्रवाई नहीं की जा रही थी, तो कहीं किसी परिवादी की जमीन पर अतिक्रमण के मामले में सुनवाई नहीं हो रही थी। ऐसे में भाजपा प्रदेश कार्यालय में शुरू जनसुनवाई से आमजन को न्याय की आस जगी है। कुछ परिवादी तो मुख्यमंत्री निवास पर जाकर भी परिवाद देकर आ रहे है और कार्रवाई के बाद भाजपा के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा का आभार जता रहे है।

भाजपा के महामंत्री और विधायक जितेंद्र गोठवाल ने कहा कि जनसुनवाई के दूसरे दिन लगभग 200 से अधिक परिवाद आए है। भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी और मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा के निर्देशानुसार इन परिवाद पर कार्यवाही करते हुए परिवादी को हर संभव सहायता प्रदान की जाएगी। भाजपा कार्यालय में जनसुनवाई के दौरान आने वाले परिवादी की समस्या को सुनने के बाद संबंधित अधिकारी को मामले से अवगत कराते हुए शीघ्र निस्तारण के निर्देश दिए। भाजपा का लक्ष्य और ध्येय अंत्योदय है ऐसे में परिवादियों को निश्चित तौर पर राहत मिलेगी। भाजपा की जनसुनवाई में आने वाले सभी परिवादों को संबंधित अधिकारियों को भेजा जाएगा और इन पर उचित एवं न्याय संगत कार्रवाई की जाएगी। आमजन के परिवाद पर 15 दिन से 30 दिन के भीतर निश्चित तौर पर कार्रवाई की जाएगी और कार्रवाई के बाद संबंधित को सूचित भी किया जाएगा।

जनसुनवाई में भाजपा महामंत्री जितेंद्र गोठवाल, प्रदेश उपाध्यक्ष मोतीलाल मीणा और प्रदेश मंत्री महेंद्र कुमावत मौजूद रहे।

हिन्दुस्थान समाचार/इंदु/संदीप

   

सम्बंधित खबर