राहुल की जीत कांग्रेस कार्यकर्ताओं की मेहनत का फ़ल : केएल शर्मा

रायबरेली,14 जून(हि.स.)। राहुल गांधी की जीत के बाद जिले भर में आभार समारोहों का आयोजन शुक्रवार को किया गया। ऊंचाहार में आयोजित एक समारोह में अमेठी सांसद केएल शर्मा ने कहा कि रायबरेली की ऐतिहासिक जीत जिले के कांग्रेस कार्यकर्ताओं की मेहनत का फल है।

उन्होंने कहा कि मोदी सरकार की योजनाएं गांवों में बेकार पड़ी हैं। शौचालय बेकार है,उज्ज्वला योजना के सिलेंडर को गरीब भरा नहीं पा रहा है। खेत मेवेशी नष्ट कर रहे हैं।

सांसद ने कहा कि अमेठी और रायबरेली में सांसद निधि के सारे काम कार्यकर्ता तय करेंगे। कार्यकर्ता जिस काम को बताएंगे वो काम किया जाएगा। इस अवसर पर प्रमुख रूप से पूर्व विधायक कुंवर अजय पाल सिंह,अतुल सिंह,जिला पंचायत सदस्य राकेश सिंह राना,पीसीसी सदस्य मेंहदी हसन, शिव कुमार पांडेय, शिव करन तिवारी,अरुण सिंह,मो आजम खान,इरफान मेंहदी, शाजू नकवी आदि मौजूद थे।

चुनाव के बाद कांग्रेस का पहला कार्यक्रम रहा फ्लॉप शो

लोकसभा चुनाव में राहुल गांधी की एकतरफा जीत के बाद कांग्रेस ने जैसे ही सपा से अलग अकेले कदम रखा उसकी सभा से भीड़ गायब हो गई। शुक्रवार को कांग्रेस ने अमेठी से नवनिर्वाचित सांसद केएल शर्मा के मुख्य आतिथ्य में आभार समारोह में मुट्ठी भर ही लोग जुट पाए थे। एक तरह से कांग्रेस का अकेले ताकत दिखाना एक फ्लाप शो साबित हुआ है।

उल्लेखनीय है हाल ही में संपन्न हुए लोकसभा चुनाव में राहुल गांधी को पूरे क्षेत्र में एकतरफा शानदार जीत मिली है। चुनाव के दौरान कांग्रेस की सभाओं में जबर्दस्त भीड़ उमड़ती थी। कांग्रेस सपा कार्यकर्ताओं का हुजूम चारों तरफ नजर आता था। चुनाव भर सपा कांग्रेस एक साथ कदमताल करते रहे तो हर तरफ भीड़ ही भीड़ थी,किंतु कांग्रेस ने जैसे ही सपा से अलग अकेले कदम रखा तो उसके पैर के नीचे से जमीन ही खिसक गई।

चुनाव के बाद शुक्रवार को कांग्रेस ने पहली बार सपा से अलग एक कार्यक्रम आयोजित किया। जिसमें अमेठी के सांसद केएल शर्मा के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं का आभार व्यक्त करना था। आयोजन एक गेस्ट हाउस में किया गया। जिसकी कुल क्षमता करीब सात सौ लोगों की है। किंतु समारोह के दौरान मात्र कुछ सौ लोग ही जुटे और आधा से अधिक गेस्ट हाउस खाली पड़ा रहा।

हिन्दुस्थान समाचार/रजनीश/राजेश

   

सम्बंधित खबर