पत्नी ने की आत्महत्या, पति ने ट्रेन से कटकर दे दी जान

ललितपुर, 15 जून (हि.स.)। सदर कोतवाली थाना क्षेत्र में विवाहिता ने संदिग्ध परिस्थितियों में शुक्रवार को बीती देर रात फांसी लगा ली। जब पति ने फंदे से लटका पत्नी को देखा तो वह स्कूटी पर उसे लेकर अस्पताल पहुंच गया। जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मामला संदिग्ध जानकर पुलिस घटना की जांच में जुट गई। इसकी शंका होते ही पति ने ट्रेन से कटकर जान दे दी।

सदर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत शिवधाम कालोनी में सोनू पत्नी स्वाति (22) के साथ रह रहे थे। बीती देर रात विवाहिता ने फांसी लगाकर संदिग्ध हालत में फांसी लगा ली। हैरानी की बात यह है कि घटना के दौरान पति बगल में सो रहा था और उसे पत्नी द्वारा आत्महत्या की जानकारी नहीं हो सकी। लेकिन जब वह जागा तो फंदे से लटका पत्नी को देख नीचे उतारा और स्कूटी से लेकर पास के अस्पताल पहुंच गया। जहां डाक्टरों ने महिला को मृत घोषित कर दिया। घटना की जानकारी पर पुलिस पहुंची और मामले में पूछताछ की। पति के कमरे में रहने के बावजूद पत्नी द्वारा फांसी लगा लेने की बात बताए जाने पर पुलिस को संदेह हुआ।

पुलिस शनिवार को शव को कब्जे में लेकर मायके पक्ष को जानकारी देते हुए घटना की छानबीन कर रही थी कि पति ने ट्रेन से कटकर जान दे दी। संदेह के घेरे में चल रहे पति द्वारा खुदकुशी करने की जानकारी मिलते ही परिवारीजन और इलाकाई लोग हैरान रह गए। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है। लोगों की मानें तो पत्नी के आत्महत्या से आहत होकर पति ने खुदकुशी की है।

हिन्दुस्थान समाचार/मोहित/राजेश

   

सम्बंधित खबर