विधायक अमित सिहाग ने सांसद सैलजा के समक्ष रखीं अहम मांग

सिरसा, 15 जून (हि.स.)। लोकसभा चुनाव जीतने के बाद पहली बार डबवाली पहुंची सांसद कुमारी सैलजा के समक्ष हलका डबवाली के विधायक अमित सिहाग ने क्षेत्र से जुड़ी कुछ मुख्य मांगों को उनके समक्ष रख पूरा करवाने की मांग की। लोकसभा सांसद कुमारी सैलजा डबवाली में आयोजित आभार सभा को संबोधित करने के लिए पहुंची थी। हलका डबवाली के विधायक अमित सिहाग ने क्षेत्र की मुख्य मांगों को पूरा करवाने की मांग करते हुए ज्ञापन भी सौंपा।

अमित सिहाग ने सांसद को बताया कि उन्होंने इन मांगों को पूरा करवाने के लिए विधानसभा में कई बार आवाज बुलंद करने के साथ ही व्यक्तिगत रूप से भी रेलवे के विभिन्न आला अधिकारियों से मुलाकात कर इन मांगों को पूरा करने की गुहार लगाई थी, लेकिन सरकार ने इस और ध्यान देना उचित नहीं समझा जिसके चलते डबवाली क्षेत्र के नागरिकों को असुविधा का सामना करना पड़ रहा है। विधायक ने जनहित में उपरोक्त मांगों को पूरा करवाने के लिए कुमारी शैलजा से अपील की।

कुमारी सैलजा ने विधायक द्वारा उनके समक्ष रखी मांगों को पूरी गंभीरता से सदन में रख पूरा करवाने हेतु आश्वासन दिया है। गौरतलब है कि उपरोक्त मांगों को हलका डबवाली के विधायक अमित सिहाग विधानसभा में रखने के साथ ही रेलवे विभाग के उच्चाधिकारियों से व्यक्तिगत मुलाकात कर भी उनके समक्ष रखा था। अधिकारियों द्वारा उपरोक्त मांगों को पूरा करवाने के लिए विधायक को आश्वस्त किया गया था लेकिन अभी तक इन मांगों को पूरा न होने पर विधायक ने नवनिर्वाचित सांसद कुमारी शैलजा के आगे मांग रख पूरा करवाने की अपील की है।

हिन्दुस्थान समाचार/ रमेश/संजीव

   

सम्बंधित खबर