हिसार : दुनिया की 14 चोटियों को फतेह करना रीना भट्टा का लक्ष्य

अग्रसेन भवन ट्रस्ट ने किया पर्वतारोही रीना भट्टी का अभिनंदन

हिसार, 15 जून (हि.स.)। अग्रसेन भवन ट्रस्ट की ओर से माउंट एवरेस्ट को फतेह करने वाली पर्वतारोही रीना भट्टी का अभिनंदन किया गया। रीना भट्टी अग्रसेन भवन ट्रस्ट के प्रधान अंजनी कुमार खारियावाला से मिलने पहुंची थी।

यहां पहुंचने पर प्रधान अंजनी कुमार खारियावाला ने उन्हें शनिवार को पटका पहनाकर व बुक्का देकर अभिनंदन किया तथा उज्जवल भविष्य की शुभकामनाएं दीं। इस अवसर पर समाजसेवी एनके गोयल के अलावा अग्रसेन भवन ट्रस्ट का स्टाफ भी उपस्थित रहा। सभी के बीच रीना भट्टी ने माउंट एवरेस्ट को फतेह करने के अपने अनुभव सांझा किये। रीना ने बताया कि 20 घंटे 50 मिनट के समय में विश्व की सबसे ऊंची चोटी माउंट एवरेस्ट और दुनिया की सबसे ऊंची चोटी माउंट ल्होत्से को फतेह किया। उन्होंने बताया कि पर्वतों पर चढ़ाई करना बड़ा मुश्किलों भरा रहता है।

शुरुआत में तो बहुत दिक्कतें आती हैं लेकिन खुद पर भरोसा हो तो मंजिल मिल ही जाती है। अपना आगामी लक्ष्य बताते हुए उन्होंने कहा कि उसका सपना दुनिया की 14 चोटियों को फतेह करना है जिसे वे भविष्य में पूरा करेंगी। याद रहे कुछ माह पूर्व भी अनेक उपलब्धियां हासिल करने पर रीना का अग्रसेन भवन में पहुंचने पर अग्रसेन भवन ट्रस्ट की ओर से सम्मानित किया गया था।

हिन्दुस्थान समाचार/राजेश्वर

   

सम्बंधित खबर