जींद:11000 केवी लाइन की चपेट में आए दो प्लंबर झुलसे

जींद, 15 जून (हि.स.)। अपोलो रोड पर उस समय हडकंप मच गया जब एक मकान पर प्लंबर का काम कर रहे हैं दो नाबालिग युवक घर के ऊपर से गुजर रही 11000 वोल्टेज की बिजली लाइन की चपेट में आ गए। जिससे दोनों बुरी तरह झुलस गए। घटना शनिवार की है।

दोनों को उपचार के लिए जिला मुख्यालय स्थित नागरिक अस्पताल लाया गया। जहां चिकित्सकों ने दोनों की हालत गंभीर देख पीजीआई आईएमएस रोहतक रेफर कर दिया है। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और स्थिति का जायजा लिया।

पुलिस मामले की जांच कर रही है। गांव अहिरका का निवासी यश (16) और राज नगर निवासी विकास (16) अपने मामा के घर अपोलो रोड पर आए हुए थे। दोनों मकान की तीसरी मंजिल पर प्लंबर का कार्य कर रहे थे और अपने मामा के काम में हाथ बंटा रहे थे। इसी दौरान राजेंद्र के मकान के ऊपर से गुजर रही 11000 वोल्टेज की बिजली लाइन की चपेट में दोनों आ गए।जिससे करंट लगने से दोनों बुरी तरह झुलस गए।

घटना की सूचना मिलने पर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और दोनों को उपचार के लिए नागरिक अस्पताल लेकर आए। जहां चिकित्सकों ने दोनों की हालत गंभीर देख पीजीआइएमएस रोहतक रेफर कर दिया। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंची और स्थिति का जायजा लिया।

नागरिक अस्पताल के डिप्टी एमएस डा. राजेश भोला ने बताया कि उपचार के लिए दोनों को नागरिक अस्पताल लाया गया था। दोनों की हालत गंभीर थी। जिस पर दोनों को पीजीआई रेफर किया गया है।

हिन्दुस्थान समाचार/ विजेंद्र

   

सम्बंधित खबर