सड़क हादसे में युवक की मौत विरोध में सड़क जाम

बिहारशरीफ,01जून (हि.स.)। जिले में सड़क हादसे में बाइक सवार युवक की मौत हो गई। जबकि बाइक पर बैठा दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया।

घटना नालंदा जिले के सारे थाना क्षेत्र के हरगावां मोड़ के पास शनिवार की सुबह घटी। घटना की जानकारी के बाद मौके पर जुटी भीड़ ने मुख्य मार्ग बिहारशरीफ-बरबीघा सड़क को करीब दो घंटे तक जाम कर दिया। मृतक की पहचान सिरसा गांव निवासी नरेश पासवान के 20 वर्षीय पुत्र महादेव कुमार के रूप में की गई है। जबकि घायल युवक सिरसा गांव का ही रामविलास कुमार है।

परिजनों ने बताया कि बाइक सवारी वह बरबीघा से मोटरसाइकिल ड्राइव करते हुए सामान लेने बाजार की ओर निकला था। जैसे ही वह हरगावां मोड़ के पास बिहारशरीफ-बरबीघा मुख्य मार्ग पर पहुंचा कि अज्ञात वाहन की चपेट में आ गया। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों घायलों को इलाज के लिए पास के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां चिकित्सकों ने महादेव को मृत घोषित कर दिया।

घायल रामविलास को इलाज के लिए बरबीघा अस्पताल में भर्ती कराया गया। सड़क हादसे में युवक की मौत की जानकारी के बाद उग्र लोगों ने मार्ग को जाम कर दिया। हालांकि पुलिस प्रशासन के समझाने बुझाने पर सड़क को जाम से मुक्त कराया गया।

हिन्दुस्थान समाचार/प्रमोद

/गोविन्द

   

सम्बंधित खबर