नाले के पास मिला युवक का शव, परिजनों ने हत्या की आशंका जताई

बदायूंबदायूं

बदायूं, 15 जून(हि.स.)। अलापुर थाना क्षेत्र के कस्बा अलापुर के वार्ड 15 के रहने वाले एक युवक का शव संदिग्ध हालत में शनिवार को तालाब किनारे एक नाले के पास मिला है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी। परिवार के लोगों ने हत्या की आशंका जताई है।

अलापुर कस्बे के वार्ड 15 के रहने वाला आरिफ(30) 13 जून को घर से किसी काम से बाहर निकला और वापस नहीं लौटा। घरवालों ने आरिफ की काफी खोजबीन की, लेकिन उसके बारे में कोई भी जानकारी हासिल नहीं हो सकी। परिजनों ने अलापुर थाने में आरिफ की गुमशुदगी दर्ज कराई। शनिवार सुबह आरिफ का शव कस्बे के ही तालाब किनारे बने नाले के पास मिला। स्थानीय लोगों की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर जांच शुरू की। परिवार ने भी आरिफ की मौत के बाद अनहोनी की आशंका जताई है।

पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे आरिफ के परिवार वालों ने बताया कि आरिफ मुंबई में रहकर कपड़े बेचने का काम करता था। नौ महीना पहले वह गांव में आया था। उसकी किसी से रंजिश भी नहीं है। परिवार के लोगों ने आरिफ की हत्या कर शव फेंके जाने की आशंका जतायी है।

उधर पुलिस का कहना है कि आरिफ की मौत की जांच की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट और परिजनों की तहरीर के आधार पर जो भी तथ्य निकाल कर आएंगे, उसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

हिन्दुस्थान समाचार/अरविंद/दीपक/राजेश

   

सम्बंधित खबर