नोएडा से बिधूना जा रही वोल्वो बस खड़े ट्रोला से टकराई, 15 यात्री घायल

फिरोजाबाद, 15 जून (हि.स.)। थाना सिरसागंज क्षेत्र अन्तर्गत हाइवे पर शनिवार को एक वोल्वो बस खड़े ट्रोला से टकरा गई। हादसे में करीब 15 यात्री घायल हो गए। जिनमें से गंभीर घायलों को भर्ती कराया गया है।

थाना सिरसागंज क्षेत्र अन्तर्गत हाइवे पर शनिवार को उस समय चीख पुकार मच गई। जब एक वॉल्वो स्लीपर बस अचानक खड़े ट्रोला से टकरा गई। चीख पुकार सुन मौके पर राहगीर व ग्रामीण एकत्रित हो गए। सूचना मिलते ही थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने लोगों की मदद से तत्काल घायलों को बस से बाहर निकाला और आनन-फानन में उपचार हेतु अस्पताल भिजवाया। जहां चिकित्सक ने हालत गंभीर होने पर चार को भर्ती कर लिया। वॉल्वो स्लीपर बस यात्रियों को नोएडा से लेकर इटावा के बिधूना जा रही थी।

पुलिस के अनुसार बस में सवार करीब 15 यात्री घायल हुए हैं। जिनमें से जगराम पुत्र कन्हैयालाल निवासी बेला बिधूना, अमन यादव पुत्र वरन यादव निवासी कानपुर, हरीश पुत्र महेंद्र निवासी करहल मैनपुरी और वीरेंद्र पुत्र बंशीलाल निवासी फफूंद औरैया की हालत गंभीर है, जिनका इलाज चल रहा है। मामूली रूप से घायल यात्रियों को उपचार के बाद गंतव्य के लिए रवाना कर दिया गया है। हादसे के पीछे बस चालक को नींद की झपकी वजह मानी जा रही है। फिलहाल हादसे की जांच की जा रही है।

हिन्दुस्थान समाचार/कौशल/राजेश

   

सम्बंधित खबर