भाजपा नेताओं ने जम्मू में बैठकों की श्रृंखला को संबोधित किया

जम्मू, 15 जून (हि.स.)। भाजपा राष्ट्रीय महासचिव और जम्मू कश्मीर प्रभारी तरुण चुघ, प्रदेश अध्यक्ष रविंद्र रैना, सह-प्रभारी आशीष सूद, महासचिव अशोक कौल और महासचिव सुनील शर्मा और डॉ. देविंदर कुमार मन्याल सहित वरिष्ठ भाजपा नेताओं ने जम्मू के त्रिकुटा नगर में पार्टी मुख्यालय में बैठकों की श्रृंखला को संबोधित किया। दिन भर आयोजित बैठकों में डीडीसी और बीडीसी, जेएमसी पार्षदों और कोर ग्रुप के साथ सत्र शामिल थे।

तरुण चुघ ने बैठकों को संबोधित करते हुए पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं के प्रयासों की सराहना की, जिसके कारण भाजपा ने दोनों संसदीय सीटों पर लगातार तीसरी बार जीत हासिल की। उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं के समर्पण की प्रशंसा की और जीत का श्रेय उनकी कड़ी मेहनत और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व को दिया। चुघ ने प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में भारत द्वारा हासिल की गई वैश्विक प्रमुखता पर जोर दिया और कांग्रेस पार्टी की उसके भ्रामक अभियानों के लिए आलोचना की, जिसमें उसने अपनी स्थापना के समय से ही जनता को धोखा देने का आरोप लगाया।

रवींद्र रैना ने पार्टी सदस्यों से जम्मू-कश्मीर में आगामी चुनावों की तैयारी के दौरान हाल के चुनावों से मिली गति और उत्साह को बनाए रखने का आग्रह किया। उन्होंने आश्वासन दिया कि बैठकों के दौरान पार्टी के वरिष्ठ नेताओं द्वारा उठाए गए सभी सुझावों और मुद्दों को उचित रूप से संबोधित किया जाएगा। आशीष सूद ने मोदी सरकार में जनता के विश्वास को उजागर किया जबकि अशोक कौल ने पार्टी नेताओं से अपने क्षेत्रों में हाल के संसदीय चुनावों के विभिन्न पहलुओं पर विस्तृत रिपोर्ट देने का आह्वान किया। उन्होंने उन्हें चुनाव अवधि के दौरान हुई किसी भी समस्या, सुझाव या घटना को साझा करने के लिए भी आमंत्रित किया।

हिन्दुस्थान समाचार/राहुल/बलवान

   

सम्बंधित खबर