नीट की परीक्षा में उल्लेखनीय अंक हासिल करने वाले छात्र बधाई के पात्र : बृजलाल बहबलपुरिया

नीट परीक्षा में उत्कृष्ट अंक हासिल करने वाले छात्रों को किया गया सम्मानित

हिसार, 16 जून (हि.स.)। हमारे बच्चे मेहनती, लगनशील व प्रतिभावान हैं। प्रतियोगी परीक्षाओं में बेहतरीन अंक हासिल करके छात्र अपने माता-पिता व क्षेत्र का नाम खूब रोशन कर रहे हैं। इसके लिए सभी छात्र व उनके शिक्षक बधाई व प्रशंसा के पात्र हैं।

यह बात पूर्व जिला परिषद चेयमरैन एवं वरिष्ठ कांग्रेसी नेता बृजलाल बहबलपुरिया ने रविवार को नीट की परीक्षा में उल्लेखनीय अंक हासिल करने वाले उकलाना के छात्रों के सम्मान में आयोजित कार्यक्रम में कही। नीट परीक्षा में बेहतरीन प्रदर्शन करके अपने क्षेत्र का मान बढ़ाने वाले विद्यार्थियों के सम्मान में उकलाना में सम्मान समारोह का आयोजन किया गया जिसमें बृजलाल बहबलपुरिया भी विशेष तौर पर मौजूद रहे। छात्रों को स्मृति चिन्ह भेंट किए गए।

नीट की परीक्षा में उल्लेखनीय अंक प्राप्त करने वाले इन छात्रों में माधवी ने 715 अंक, रितु 701 अंक, कृतिका 685 अंक, रिया 682 अंक, मोहित 680 अंक, साहिल 671 अंक, आयुषी 668 अंक, योगेश 666 अंक, सागर 662 अंक तथा कशिश ने 652 अंक लेकर क्षेत्र का गौरव बढ़ाया।

बृजलाल बहबपुरिया ने उकलाना क्षेत्र का गौरव बढ़ाने वाले सभी छात्रों को शुभकामनाएं व आशीर्वाद देते हुए उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की। इसके साथ उन्होंने नीट की परीक्षा की पारदर्शिता पर भी सवाल उठाए उन्होंने कहा कि इस बार नीट की परीक्षा सवालों के घेरे में है। एक साथ 67 छात्रों के शत-प्रतिशत अंक आना नीट की परीक्षा पर प्रश्न चिन्ह लगाता है।

नीट का पेपर लीक होने की भी सूचनाएं मिल रही हैं और इसके लिए करोड़ों रुपये के लेन-देन की बात भी सामनेे आई है। इस तरह की परीक्षाओं में इस प्रकार की अनियमितता होना बड़े खेद और दुर्भाग्य की बात है। कड़ी मेहनत के बाद जब छात्रों के सामने इस तरह की स्थिति आती है तो उनके हौसले टूट जाते हैं। इसलिए सरकार इसकी विशेष जांच करवाए ताकि कड़ी मेहनत और पढ़ाई करने छात्रों को उनकी मेहनत का फल मिल सके।

हिन्दुस्थान समाचार/राजेश्वर

   

सम्बंधित खबर