हिसार : अनियंत्रित होकर नहर में गिरी कार, बाल-बाल बचे कार सवार

नहर में गिरी कार व बचाए गए दोनों युवक।

बाइक को बचाने के चक्कर में अनियंत्रित होकर नहर में गिरी कार

हिसार, 16 जून (हि.स.)। नजदीकी गांव नियाणा के पास अनियंत्रित होकर एक कार नहर में गिर गई। रिटज कार में जा रहे दो युवक हादसे का शिकार हो गए, जिन्हें ग्रामीणों ने कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला।

बताया जा रहा है कि शनिवार रात दो युवक कार में सवार होकर कहीं जा रहे थे। दोनों युवक कार में सवार होकर नहर की पटरी से खरकड़ी जा रहे थे कि अचानक कार के आगे बाइक आ गई। बाइक सवारों को बचाने के प्रयास में कार बालसमंद नहर में जा गिरी। गनीमत रही कि हादसे में दोनों युवक सुरक्षित बच गए। नहर में गाड़ी गिरने पर दोनों युवकों ने शोर मचाया तो आसपास के लोग मौके पर पहुंच गए। इससे पहले की गाड़ी पानी में समा जाती, लोगों ने मौके पर पहुंच रेस्क्यू शुरू कर दिया।

नियाना के प्रीत घणघस ने ट्रेक्टर की मदद से कार को नहर से बाहर निकाला। बताया जा रहा है कि खरकड़ी निवासी कृष्ण अपने रिश्तेदार इक्कस निवासी के साथ नियाना में किसी काम से आए हुए थे। नियाना गांव से वापसी खरकड़ी अपनी गाड़ी में जाते समय नियाना स्थित बालसमंद नहर की पटरी से होते हुए खरकड़ी गांव जा रहे थे। आगे एक बाइक सवार आने से गाड़ी नहर में सीधे जा गिर गई।

ग्रामीणों ने बताया कि गाड़ी नहर में पलटी नहीं, अगर पलट गई होती फिर दोनों युवक मौत के आगोश में समा जाते। ग्रामीण हादसे को देख कर दौड़ पड़े। इसके बाद दोनों को ग्रामीणों ने खिड़की खोल कर कार से बाहर निकाला। इसके बाद ग्रामीण प्रीत घनघस, रणधीर घनघस व रविंद्र राणा ने ट्रेक्टर की मदद से गाड़ी को बाहर निकाला।

हिन्दुस्थान समाचार/राजेश्वर

   

सम्बंधित खबर