बीसी संचालक से लूट की घटना के दो शातिर बदमाश गिरफ्तार

फतेहपुर,16 जून (हि.स.)। जिले में रविवार को बीसी संचालक से हुई लूट की घटना का पुलिस ने खुलासा करते हुए दो शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया है। वहीं घटना में शामिल तीन अन्य आरोपियों को घाटमपुर पुलिस पकड़ कर जेल भेज चुकी है।

अपर पुलिस अधीक्षक विजय शंकर मिश्रा ने बताया कि बकेवर थाना क्षेत्र व कस्बा में बीती 24 मई की रात को बीसी संचालक विद्या शंकर यादव से थाना क्षेत्र के फ़ौजी ढाबा के पास बाइक सवार लुटेरों ने तमंचे के बल पर बाइक और मोबाईल छीन लिया था। मामले में पुलिस ने लूट का मुकदमा दर्ज कर लुटेरों की खोजबीन में जुटी थी।

पुलिस की जांच में घटना में शामिल पांच शातिरों के नाम प्रकाश में आए। आज पतारी मोड़ के पास से सुमित यादव निवासी बीबीपुर कानपुर नगर, आयुश अवस्थी निवासी पहुर कल्याणपुर को गिरफ्तार किया। आरोपियों के पास से एक तमंचा बरामद किया। आरोपियों की निशानदेही पर पुलिस ने लूटी गई बाइक बरामद की।

अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि सुमित और उसके अन्य साथी राघवेन्द्र ऊर्फ राघव निवासी जहांगीराबाद कानपुर,मुस्तफ़ा कुरैशी निवासी जवाहर नगर कानपुर,अर्पित प्रजापति निवासी हीरामऊ कानपुर ने लूटी गई बाइक आयुष को बेंच दी थी। इन तीन आरोपियों को घाटमपुर पुलिस ने 30 मई को एक मामले में गिरफ्तार कर जेल भेजा था।

हिन्दुस्थान समाचार/देवेन्द्र/राजेश

   

सम्बंधित खबर