सिपाही ने की आत्महत्या, रक्तरंजित हालात में मिला शव

जालौन,16 जून (हि.स.)। कैलिया थाना क्षेत्र में एक तैनात सिपाही ने घर पर फांसी का फंदा टूटने के बाद गला काटकर आत्महत्या कर ली। मृतक सिपाही के गले में रस्सी मिली, लेकिन मृतक का शव रक्तरंजित हालात में मिला। घटना की सूचना पर पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा और मामले की जांच पड़ताल में जुट गए।

उल्लेखनीय है कि पूरा मामला जालौन के कैलिया थाना क्षेत्र का है। यहां पर तैनात सिपाही वीरेंद्र कुमार ने रविवार को अपने आवास पर आत्महत्या कर ली। पहले उसने आत्महत्या के लिए गले में फंदा लगाया, लेकिन रस्सी के टूट जाने के बाद उसने चाकू से गर्दन काट ली। शरीर से अधिक रक्त बह जाने की वजह से उसकी मौके पर मौत हो गई। पुलिस को कमरे में सिपाही का शव खून से लथपथ मिला।

घटना की सूचना पर पुलिस अधीक्षक डॉ ईरज राजा मौके पर पहुंचे और पूरे मामले में जांच पड़ताल के आदेश दिए हैं। वहीं, फोरेंसिक टीम ने भी मौके से सबूत जुटाए हैं।

पुलिस अधीक्षक डॉ ईरज राजा ने बताया कि घटना की जानकारी मिली थी। जिसके बाद मौके का निरीक्षण किया गया है। प्रथम दृष्ट्या आत्महत्या का मामला प्रतीत होता है। फोरेंसिक टीम ने सबूत एकत्रित किए हैं। हर पहलू पर जांच की जा रही है।

हिन्दुस्थान समाचार/विशाल/राजेश

   

सम्बंधित खबर