सोनीपत: खरखौदा में नीलगिरी कंपनी के मालिक से मांगी 50 लाख की चौथ

17 Snp- 1,1A सोनीपत: मौके पर पुलिस टीम के साथ जांच करने पहुंचे एसीपी क्राइम वीरेंद्र कुमार । मौके पर टूटे पड़े शीशे

सोनीपत, 17 जून (हि.स.)। आईएमटी खरखौदा स्थित नीलगिरी कंपनी के मालिक मुकेश गोयल से 50 लाख रुपए की चौथ मांगी गई है। बदमाशों ने पैसे न देने पर जान से मारने की धमकी दी है। रविवार रात करीब डेढ़ बजे तीन युवक कार में आए और गार्ड धर्मवीर के साथ गाली-गलौज करते हुए कार्यालय के शीशे तोड़ने लगे। इनमें से एक की पहचान गांव रामपुर निवासी अमरजीत के रूप में हुई है। सोमवार को पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी रही।

अमरजीत ने गार्ड को धमकाया कि अगर कंपनी चलानी है तो 50 लाख रुपए उनके पास भिजवाए जाएं, अन्यथा मुकेश गोयल को गोली मार दी जाएगी। धमकी देने के बाद वे युवक कार में सवार होकर चले गए। सोमवार सुबह जब मुकेश गोयल कंपनी पहुंचे, तो गार्ड ने उन्हें रात की घटना की जानकारी दी। मुकेश गोयल ने तुरंत पुलिस को सूचना दी। एसीपी क्राइम वीरेंद्र कुमार ने मौके पर पहुंचकर जांच की। सीसीटीवी फुटेज में युवक स्पष्ट रूप से दिखाई दे रहे हैं।

मुकेश गोयल ने पुलिस में मामला दर्ज कराते हुए अपनी जान और माल की सुरक्षा की मांग की है। पुलिस ने युवकों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। यह पहली बार नहीं है जब अमरजीत ने धमकी दी हो। 9 जून को भी अमरजीत ने गार्ड को 50 लाख रुपए देने की धमकी दी थी, लेकिन मुकेश गोयल ने इसे अनदेखा कर दिया था। इस बार धमकी मिलने पर मुकेश गोयल ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है। एसीपी क्राइम वीरेंद्र कुमार का कहना है कि जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी।

हिन्दुस्थान समाचार/ नरेंद्र/संजीव

   

सम्बंधित खबर