कानपुर में स्टंटबाजी करने वाला युवक गिरफ्तार

कानपुर,17 जून (हि.स.)। शहर के पॉश इलाके मोतीझील परिसर में रील्स बनाना एक युवक को भारी पड़ गया। पुलिस ने सीसीटीवी कैमरों की मदद से स्टंटबाजी कर रहे युवक को गिरफ्तार कर लिया।

डीसीपी सेंट्रल आरएस गौतम ने बताया कि सोशल मीडिया में एक वीडियो वायरल हो रहा था,जिसमें खतरनाक ढंग से एक युवक स्वरुपनगर थाना क्षेत्र के मोतीझील परिसर बाइक से स्टंटबाजी कर रहा है। इस पर विभिन्न समाचार पत्रों ने खबर भी प्रकाशित किया। खबरों व वायरल वीडियो का संज्ञान लेते हुए त्रिनेत्र आपरेशन दृष्टि के तहत लगाये गये सीसीटीवी कैमरों की मदद से देखा गया तो मोटरसाइकिल सवार युवक व मोटरसाईकिल जिसका नम्बर यूपी 78 एचई 5113 प्रकाश में आया।

उन्होंने बताया कि सोमवार को पुनः मोतीझील में चेकिंग के दौरान उपरोक्त मोटरसाईकिल व युवक को स्टंट करते हुये देखा गया तो उसे दौड़ाकर पुलिस टीम ने पकड़ लिया। पकड़े गये युवक के विरूद्ध नियमानुसार विधिक कार्यवाही की जा रही है एवं मोटरसाईकिल का चालान एमवी एक्ट के अन्तर्गत किया गया।

गिरफ्तार किये गये स्टंटबाज से पूछा गया तो बताया कि वह महाराणा प्रताप इंजीनियरिंग कॉलेज से बीसीए का छात्र है और उसके पिता फतेहपुर में प्राईवेट नौकरी करते हैं। वह रील्स बनाने के लिये स्टंटबाजी कर रहा था और अपनी गलती स्वीकारते हुये भविष्य मे पुनरावृत्ति न करने की बात कही है।

हिन्दुस्थान समाचार/अजय/राजेश

   

सम्बंधित खबर