बिलासपुर गोलीकांड : भाजपा का 22 जून को बिलासपुर में धरना प्रदर्शन

शिमला, 20 जून (हि.स.)। बिलासपुर कोर्ट परिसर के पास वीरवार को हुए जानलेवा हमले को लेकर भाजपा शुक्रवार को धरना प्रदर्शन करेगी। भाजपा के प्रदेश के शीर्ष नेतृत्व द्वारा तय किया गया है कि वीरवार को बिलासपुर में जो घटना हुई है वह पूरे हिमाचल प्रदेश को शर्मसार करने वाली है। दिनदहाड़े गोलियां चलना एक व्यक्ति का घायल होना कांग्रेस सरकार पर बड़ा सवालिया निशान खड़ा करता है।

भाजपा के प्रदेश महामंत्री बिहारी लाल शर्मा बताया कि इस घटना को लेकर 22 जून को भारतीय जनता पार्टी हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर सदर विधानसभा क्षेत्र में एक उग्र प्रदर्शन करेगी, जिसका नेतृत्व प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एवं नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर, केंद्रीय पूर्व मंत्री एवं सांसद अनुराग ठाकुर और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ राजीव बिंदल करेंगे। इस धरना प्रदर्शन में भारतीय जनता पार्टी हिमाचल प्रदेश के सभी नेतागण उपस्थित रहेंगे।

उन्होने कहा कि प्रदेश में लॉ एंड ऑर्डर सिचुएशन आउट ऑफ कंट्रोल हो चुकी है, जो की एक बहुत बड़ा चिंता का विषय है। प्रदेश के 12 जिलों में और 68 विधानसभा क्षेत्र में लगातार क्राइम बढ़ता चला जा रहा है। हम किसी भी वर्ग की बात करें वह अपने आप को प्रदेश में असुरक्षित महसूस कर रहा है। इसको लेकर भारतीय जनता पार्टी हिमाचल प्रदेश ने तय किया है कि बिलासपुर में एक उग्र प्रदर्शन किया जाएगा जिसके माध्यम से हम वर्तमान प्रदेश सरकार का कानून व्यवस्था को लेकर घेरेंगे -

वहीं झण्डुता से भाजपा विधायक जे आर कटवाल ने बताया जिस प्रकार से आज बिलासपुर में गोलियां चली है उससे साफ दिखता है कि हिमाचल प्रदेश में कानून व्यवस्था डगमगा गई है। इसको लेकर वर्तमान कांग्रेस सरकार एवं मुख्यमंत्री को जनता को जवाब देना होगा।

गौरतलब है कि वीरवार को बिलासपुर जिला अदालत के वारह एक मामले में आरोपी पर पंजाब के एक युवक द्वारा गोली मारने की घटना हुए है जिसमें युवक गंभीर रूप से घायल हुए है जबकि हमालवार को मौके पर गिरफतार किया गया है।

हिन्दुस्थान समाचार/ सुनील/प्रभात

   

सम्बंधित खबर