एचटी लाइन की चपेट में आया ट्रक, चालक की मौत

बहराइच, 18 जून (हि.स.)। जनपद के जरवल रोड थाना क्षेत्र में मंगलवार को एक ट्रक हाईटेंशन लाइन की चपेट में आ गया। करंट के चलते ट्रक चालक की मौत हो गई, जबकि क्लीनर बाल-बाल बच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक चालक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम भेजते हुए कार्रवाई की।

जरवल इलाके के घाघरा घाट को जा रहा एक ट्रक आज उस वक्त एचटी लाइन की चपेट में आ गया, जब वह बौंडी के मंसूरपुरवा चौराहे के पास से गुजर रहा था। हाईटेंशन लाइन के लटकते तार के सम्पर्क में ट्रक के आते ही उसमें करंट उतर आया। करंट की चपेट में आकर ट्रक चालक चीखने लगा, जबकि खलासी (क्लीनर) किसी तरह से बाहर कूद गया। इस बीच करंट लगने से ट्रक चालक बाराबंकी के रामनगर निवासी बबलू (28) की मौत हो गई। घटना देख लोगों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने बिजली विभाग के कर्मियों को बुलाते हुए एचटी लाइन में आपूर्ति को रूकवाते हुए ट्रक में फंसे चालक के शव को बाहर निकाला।

जरवल थाना पुलिस ने बताया कि एचटी लाइन की चपेट में एक ट्रक आ गया था। जिसकी वजह से चालक की मौत हो गई है, जबकि क्लीनर की जान बच गई है। मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजते हुए ट्रक मालिक और मृतक के परिजनों को घटना की जानकारी दे दी गई है। वहीं रास्ते से ट्रक को हटवाते हुए आगे की कार्रवाई की जा रही है।

हिन्दुस्थान समाचार/राहुल/मोहित/राजेश

   

सम्बंधित खबर