लव मैरिज बनी मौत का कारण, फरसे से पिता-पुत्र की हत्या

अलवर, 13जून (हि.स.)। पिता ने सपने में भी नहीं सोचा होगा कि उसके पुत्र की लव मैरिज उनके लिए मौत का कारण बन जाएगी। भतीजी की लव मैरिज से गुस्साए चाचा ने उससे शादी करने वाले युवक के छोटे भाई और उसके पिता की हत्या कर दी। घात लगाकर बैठे बदमाशों ने दोनों पर फरसे से हमला बोल दिया। पुलिस ने इस मामले में चार लोगों को गिरफ्तार किया है। वही एस घटना के बाद से गांव में दहशत का माहौल हैं। फिलहाल पुलिस नजर बनाये हुए हैं। घटना सादर थाना क्षेत्र की हैं।

अलवर एसपी आनंद शर्मा ने बताया- हत्या के मामले में पड़ोसी पहाड़ी बास कारौली के दयाल कुमार सहित चार आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। बुधवार रात्रि दयाल के पड़ोस में रहने वाले पिता पुत्र रॉबिन और सूरज की हत्या कर दी गई। रॉबिन के जीजा पवन ने सूचना दी थी कि उसके ससुर सूरज व साले रॉबिन पर पड़ोसी दयाल कुमार व उनके परिवार वालों ने हमला कर दिया है।

रिपोर्ट में बताया कि रॉबिन और उसका बड़ा भाई गुड़गांव में काम करते हैं। रॉबिन बुधवार को ही गुड़गांव से लौटा था। ससुर सूरज उसे लेने बस स्टैंड गए थे। यहां घर से कुछ ही दूरी पर दयाल कुमार और उसके परिवार वालों ने फरसे से दोनों पर हमला कर दिया। दोनों सड़क पर ही गिर गए। किसी ने घर पर आकर बताया कि वहां रॉबिन और उसके पिता सूरज को मार दिया है। इनको सामान्य चिकित्सालय लेकर आए जहां चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। फिलहाल गाँव में शांति बनी हुई हैं।

पिछले महीने ही की थी लव मैरिज

पवन ने बताया कि दयाल कुमार झुंझुनूं में मैरिज गार्डन में मैनेजर है। वह दो-तीन दिन पहले ही छुट्टी आया था। उसकी भतीजी स्नेहा से रॉबिन के बड़े भाई शुभम ने 14 मई को ही लव मैरिज की थी। इसके बाद शुभम गुड़गांव शिफ्ट हो गया था। इसी रंजिश के चलते हत्या की गई है।

हिन्दुस्थान समाचार / मनीष बावलिया /ईश्वर

   

सम्बंधित खबर