चोरी की छह बाइकों के साथ दो आरोपित गिरफ्तार, भेजा जेल

चोरी की छह बाइकों के साथ दो आरोपित गिरफ्तार, भेजा जेलचोरी की छह बाइकों के साथ दो आरोपित गिरफ्तार, भेजा जेलचोरी की छह बाइकों के साथ दो आरोपित गिरफ्तार, भेजा जेलचोरी की छह बाइकों के साथ दो आरोपित गिरफ्तार, भेजा जेलचोरी की छह बाइकों के साथ दो आरोपित गिरफ्तार, भेजा जेलचोरी की छह बाइकों के साथ दो आरोपित गिरफ्तार, भेजा जेल

मुरादाबाद,18 जून (हि.स.)। थाना ठाकुरद्वारा कोतवाली क्षेत्र में उत्तराखंड की काशीपुर आईटीआई के पास मंगलवार को वाहन चेकिंग के दौरान दो वाहन चोरों को गिरफ्तार किया है।

गिरफ्तार अनुज शर्मा और अंकित थाना भोजपुर क्षेत्र के गांव देवीपुरा के निवासी हैं। पुलिस अधीक्षक देहात संदीप मीना ने बताया कि पकड़े गए दोनों आरोपितों की निशानदेही पर अन्य चार बाइकें भी बरामद की। इसके अलावा आरोपितों के पास से एक मास्टर चाबी भी मिली।

एसपी देहात ने आगे बताया कि आरोपितों के पास से बरामद एक बाइक ठाकुरद्वारा के गांव बल्लभगढ़ निवासी सोराज सिंह की हैं, जो बीती चार जून को महुआखेड़ागंज स्थित एक फैक्टरी के सामने से चोरी हो गई थी। वहीं बरामद दूसरी बाइक भी 13 जून को महुआखेड़ा गंज के निवासी रोहित के घर के सामने से चोरी की गई थी। इसके अलावा इनकी निशानदेही पर बरामद अन्य चार बाइकों के मालिकों की भी जानकारी की जा रही हैं।

पुलिस ने दोनों आरोपितों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई कर उनका चालान किया और कोर्ट में पेश किया, जहां से उन्हें जिला कारागार भेज दिया गया।

हिन्दुस्थान समाचार/निमित जायसवाल/राजेश

   

सम्बंधित खबर